वाराणसी में सनसनीखेज वारदात : नहर किनारे मिला अज्ञात युवक का शव, शिनाख्त में जुटी पुलिस टीम

UPT | घटना स्थल पर जांच करते अधिकारी

Oct 20, 2024 18:04

शव पर धारदार हथियार से हमले के निशान थे, जिससे उसकी निर्मम हत्या का संदेह जताया जा रहा है। इस घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया और स्थानीय ग्रामीणों ने तुरंत मिर्जामुराद पुलिस को सूचना दी...

Short Highlights
  • नहर के पास मिला अज्ञात शव
  • स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना
  • मृतक की शिनाख्त में जुटी पुलिस टीम
Varaansi News : वाराणसी जिले के मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के भिखारीपुर प्रतापपुर गांव के निकट भुवालपुर माइनर नहर के पास रविवार की सुबह लगभग 30 वर्षीय एक अज्ञात युवक का शव मिला, जो खून से लथपथ था। शव पर धारदार हथियार से हमले के निशान थे, जिससे उसकी निर्मम हत्या का संदेह जताया जा रहा है। इस घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया और स्थानीय ग्रामीणों ने तुरंत मिर्जामुराद पुलिस को सूचना दी।

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और आगे की जांच शुरू की। मिर्जामुराद थाना प्रभारी अजय राज वर्मा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाने का काम शुरू किया। पुलिस विभिन्न पहलुओं से युवक की पहचान करने का प्रयास कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, जबकि स्थानीय लोगों का मानना है कि युवक की हत्या गला काटकर की गई है।



फोरेंसिक टीम ने खून के नमूने लिए
वहीं घटनास्थल को बैरिकेड कर दिया गया है और मौके पर एडीसीपी गोमती जोन आकाश पटेल भी पहुंच गए। फोरेंसिक टीम ने खून के नमूने इकट्ठा किए और जांच जारी रखी। जानकारी के अनुसार, मृतक काले रंग की जींस और नारंगी रंग की टी-शर्ट पहने हुए था और उसकी हल्की दाढ़ी थी। उसके पास से कोई अन्य सामान बरामद नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ें- बहराइच हिंसा से जुड़ी बड़ी खबर : नेपाल भागना चाहते थे आरोपी, पुलिस की पूछताछ में सामने आई वजह

Also Read