मॉर्निंग वॉक के लिए गए युवक का अपहरण : व्हाट्सएप पर मांगी 40 लाख की फिरौती, 48 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग

UPT | सूरज गुप्ता

Oct 20, 2024 18:55

19 अक्टूबर की सुबह, सूरज के चाचा राजीव गुप्ता के मोबाइल पर सूरज के ही फोन से एक व्हाट्सएप मैसेज आया, जिसमें 40 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी...

Short Highlights
  • जौनपुर में युवक का अपहरण
  • अपहरणकर्ताओं ने 40 लाख की मांगी फिरौती
  • 48 घंटे बाद भी पुलिस को नहीं मिला सुराग
Jaunpur News : जौनपुर के सुरेरी थाना क्षेत्र के एक गांव से एक युवक सूरज गुप्ता, सुबह टहलने के लिए निकला था, लेकिन वह गायब हो गया। परिवार ने युवक की खोजबीन शुरू की, लेकिन जब कई घंटों तक उसका कुछ पता नहीं चला, तो परिजन चिंतित हो गए। 19 अक्टूबर की सुबह, सूरज के चाचा राजीव गुप्ता के मोबाइल पर सूरज के ही फोन से एक व्हाट्सएप मैसेज आया, जिसमें 40 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी।

मैसेज भेजकर मांगी गई फिरौती
इस मैसेज में यह भी कहा गया था कि अगर 24 घंटे के भीतर पैसे का इंतजाम नहीं किया गया, तो गंभीर परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहना होगा। मैसेज पढ़ते ही परिवार के लोगों के होश उड़ गए और फिर उन्हें चार पहिया वाहन में बैठे सूरज का एक फोटो भी भेजा गया, जिससे उनकी चिंता और बढ़ गई। डर के साए में परिवार ने तुरंत सुरेरी पुलिस को मामले की सूचना दी।



48 घंटे बाद भी नहीं मिली खबर
इसके बाद, पुलिस ने पीड़ित के शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सुरेरी थाना के थानाध्यक्ष सुनील कुमार वर्मा ने बताया कि पुलिस सभी संभावित सुरागों की जांच कर रही है। हालांकि, 48 घंटे बीत जाने के बावजूद भी पुलिस अब तक अपहरण के शिकार युवक का पता लगाने में सफल नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़ें- चित्रकूट दीपावली मेला : 50 लाख श्रद्धालुओं के आने की उम्मीद, डीएम ने की तैयारियों की समीक्षा

Also Read