Varanasi News : ट्रेन की चपेट में आने से मां-बेटी की मौत, पिता- पुत्र घायल, पुलिस जांच में जुटी

UPT | ट्रैक पर लोगों की लगी भीड़

Oct 21, 2024 00:50

बड़ागांव थाना क्षेत्र के पूरबपुर खानपट्टी के पास रविवार रात एक दर्दनाक घटना घट गई है। जिसमें एक ही परिवार के चार लोग ट्रेन की चपेट में आ...

Varanasi News : बड़ागांव थाना क्षेत्र के पूरबपुर खानपट्टी के पास रविवार रात एक दर्दनाक घटना घट गई है। जिसमें एक ही परिवार के चार लोग ट्रेन की चपेट में आ गए है, जिसमें दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि दो लोग घायल हो गए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही बड़ागांव पुलिस एवं जीआरपी मौके पर पहुंच गई। बड़ागांव पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही में जुट गई। वही घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।



यह हादसा था या आत्महत्या
घटना रात 8:44 की बताई जा रही है जब बीरापट्टी रेलवे स्टेशन से तेज रफ्तार से मरुधर एक्सप्रेस आगे बढ़ी तो एक ही परिवार के चार लोग रेल की पटरी  पर लोको पायलट को दिखाई दिए। जिस पर लोको पायलट ने इमरजेंसी ब्रेक भी लगाया। लेकिन चारों लोग ट्रेन की चपेट में आ गए। जिससे मां - बेटी की दर्दनाक मौत हो गई, दूसरी तरफ पति,बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। शव ट्रैक पर बुरी तरह क्षत-विक्षत हालत में मिले है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह हादसा था या आत्महत्या, लेकिन पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें : सरसावा एयरपोर्ट का प्रधानमंत्री ने किया उद्घाटन : उड़ानें शुरू होने में लगेगा समय, कई आधुनिक सुविधाएं मिलेंगी

ट्रेन के गार्ड ने तुरंत वाराणसी कैंट स्टेशन को दी जानकारी
घटना की जानकारी लोको पायलट और ट्रेन के गार्ड ने तुरंत वाराणसी कैंट स्टेशन को दी। स्टेशन से लोकल पुलिस और जीआरपी को मौके पर भेजा गया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को रेलवे ट्रैक से हटाकर किनारे रखा और शिनाख्त की प्रक्रिया शुरू कर दी। घायल पति का नाम टीटू वनवासी बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : Ballia News : दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, होटल सील

घटना की जांच में जुटी पुलिस
पूरे मामले को लेकर जीआरपी थाना प्रभारी हेमंत सिंह ने बताया कि घटना बड़ागांव के पूरब खान पट्टी में हुई है। जिसमें एक 28 वर्षीय महिला और 5 वर्षीय बच्ची की मौत हुई है। जबकि एक पुरुष एवं एक बच्चा घायल है यह लोग चोलापुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। उन्होंने आगे बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच कर रही है।

Also Read