Agra News : बसपा सुप्रीमो पर अभद्र टिप्पणी के बाद समर्थकों में उबाल, कहा-अगर आरोपी पर कड़ी कार्रवाई नहीं की तो अंजाम...!

UPT | पुलिस से की कार्रवाई की मांग।

Jun 08, 2024 02:10

समाज में लोगों को भ्रमित और भड़काऊ बयान देकर शांति भंग करने वालों की कोई कमी नहीं है। एक्स पर एक व्यक्ति ने बसपा सुप्रीमो के लिए कुछ ऐसी टिप्पणी कर दी कि उनके समर्थकों में उबाल आ गया और चेतावनी दी है कि अगर जल्द ही कड़ी कार्रवाई नहीं की गई तो परिणाम गंभीर होंगे...

Agra News : बसपा सुप्रीमो मायावती के लिए एक्स के एक अकाउंट से अभद्र टिप्पणी की गई है, जिसको लेकर बसपाइयों में खासा रोष दिखाई दे रहा है। बसपा के एक प्रतिनिधि मंडल ने पुलिस आयुक्त जे. रविंद्र गौड़ से मुलाकात की और ज्ञापन सौंप कर अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की।   सोशल मीडिया एक्स पर केआरके नाम से अकाउंट है। इस अकाउंट से बसपा सुप्रीमो के लिए अभद्र टिप्पणी की गई है। यह अभद्र टिप्पणी लोकसभा चुनाव को लेकर की गई है। एक्स पर केआरके एकाउंट्स से लिखा गया है कि आपकी बहन जी इस देश की सबसे करप्ट पॉलीटिशियन है। उन्होंने देश को लूट लिया है। वह बीजेपी की...... है। इतना ही नहीं एक्स पर इसी अकाउंट से एक और पोस्ट डाली गई जो किसी सूरज कुमार बौद्ध को संबोधित करते हुए लिखा है कि तेरी .....बहन जी को अब कोई वोट नहीं देगा उसको लंदन भेज दो मेरे घर पर.........   बसपा के प्रतिनिधि मंडल में शामिल बसपा लोकसभा प्रत्याशी पूजा अमरोही ने बताया कि बसपा सुप्रीमो बहन मायावती के लिए एक्स पर अभद्र टिप्पणी की गई है, जिससे उनके समर्थकों और बसपा पार्टी कार्यकर्ताओं में खासा रोष है। उस व्यक्ति ने बहन जी के लिए नहीं बल्कि उनके समाज पर भी है अभद्र टिप्पणी की है। पुलिस आयुक्त से मुलाकात कर प्रार्थना पत्र दिया गया है साथ ही सोशल मीडिया पर जो टिप्पणी की गई है उसकी कॉपी भी उन्हें दी गई है। इसके आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई है। पूजा अमरोही का कहना है कि पुलिस आयुक्त से आश्वासन मिला है कि इस संबंध में सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। अगर ऐसा नहीं होता तो बसपा का हर कार्यकर्ता सड़कों पर उतरने को मजबूर होगा। 

Also Read