वृंदावन में बड़ी चोरी : गोदाम से लाखों के नकदी और कीमती सिक्के गायब

UPT | जांच में जुटी पुलिस

Jul 07, 2024 15:41

जुगल किशोर के अनुसार, अलमारी में रखे पिछले दो दिनों के कलेक्शन के लगभग 6 लाख रुपये नकद के साथ-साथ कुछ सोने और चांदी के कीमती सिक्के भी गायब थे।

Mathura News : मथुरा के वृंदावन कोतवाली क्षेत्र में स्थित गुरुकुल रोड पर एक बड़ी चोरी की घटना ने स्थानीय व्यापारियों में हड़कंप मचा दिया है। जुगल किशोर अग्रवाल नामक एक प्रतिष्ठित व्यापारी के गोदाम में अज्ञात चोरों ने सेंध मारकर लाखों रुपये की नकदी और कीमती सोने-चांदी के सिक्के चुरा लिए।

यह है पूरा मामला
घटना शनिवार की रात को हुई, जब जुगल किशोर अपने गोदाम और उसमें स्थित कार्यालय को तालाबंद करके गए थे। अगली सुबह जब वे अपनी स्कूटी लेने गोदाम पहुंचे, तो उन्हें ताले टूटे हुए मिले। अंदर जाकर देखा तो कार्यालय में रखी अलमारी के ताले भी टूटे हुए थे।



6 लाख नकद के साथ सोने और चांदी के सिक्के भी गायब
जुगल किशोर के अनुसार, अलमारी में रखे पिछले दो दिनों के कलेक्शन के लगभग 6 लाख रुपये नकद के साथ-साथ कुछ सोने और चांदी के कीमती सिक्के भी गायब थे। इसके अलावा, कार्यालय में रखा बहुत सा सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था, जो दर्शाता है कि चोरों ने पूरी तरह से कार्यालय की तलाशी ली थी।

जांच में जुटी पुलिस
जुगल किशोर विभिन्न कंपनियों के कॉस्मेटिक और अन्य उत्पादों की एजेंसी चलाते हैं। उन्होंने तुरंत वृंदावन कोतवाली में इस घटना की सूचना दी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। उन्होंने फोरेंसिक टीम को भी बुलाया, जिन्होंने संभावित सबूतों के लिए जांच की।

पुलिस ने क्या बताया
वृंदावन कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और विशेष टीम का गठन किया गया है जो चोरों का पता लगाने में जुटी है। उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा और चोरी गया माल बरामद कर लिया जाएगा।

Also Read