बरसाना के राधारानी मंदिर में काटा केक : हाफ पेंट और बनियान में दिखा युवक, वीडियो वायरल

UPT | बरसाना के राधारानी मंदिर में काटा केक

Jul 07, 2024 20:42

बरसाने के राधारानी मंदिर में केक काट केक काटने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है...

Mathura News : बरसाने के राधारानी मंदिर में केक काट केक काटने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल होने के बाद भक्तों ने इसकी आलोचना की है। बताया जा रहा है कि वीडियो  29 जून का है।  इससे पहले राधारानी मंदिर की सीढ़ियों पर एक कथित साधु द्वारा मांस पकाने का वीडियो वायरल हुआ था।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
वीडियो में देखा जा सकता है कि 6 से 7 लोग मिलकर बरसाने के राधारानी मंदिर में बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक युवक ने गले में चुन्नी डाल रखी है, वही केक काट कहा है। कुछ लोग उसके मुंह पर केक लगा रहे हैं। वहीं कोई महिला भी मौजूद है। वीडियो में एक हाथ जिसने लाल रंग की चूड़िया पहन रखी हैं, दिखाई दे रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
भक्तों ने की कड़ी आलोचना
वीडियो के सामने आने पर भक्तों ने इसकी कड़ी आलोचना की है। मंदिर समिति द्वारा कोर्ट में शिकायत दी गई है। कोर्ट ने तीन दिन का समय दिया है। लाडली जी मंदिर में महारानी के सिंहासन के बिल्कुल नजदीक अंडे से निर्मित केक काटकर मंदिर की मर्यादा की भंग की गई है। इससे लाखों लोगों की आस्था का केंद्र बरसाने का राधा रानी मंदिर में जन्मदिन मनाने और केक काटने से लोगों की आस्था आहत हुई है।

 शख्स को हाफ पेंट और बनियान में देखा गया
मंदिर में अंदर जाने के लिए ड्रेस कोड लागू है। वहीं वीडियो में एक शख्स को हाफ पेंट और बनियान में देखा गया है। बता दें कि इससे पहले भी मंदिर की सीढ़ियों पर एक कथित साधु द्वारा मांस पकाने का वीडियो वायरल हुआ था।

Also Read