Agra News : रस्सी टूटने से दो मजदूर झरना नाले में गिरे, एक को बचाया, दूसरे की तलाश जारी... 

UPT | अफसरों की निगरानी में झरना नाले में डूबे मजदूर की तलाश करते गोताखोर।

Oct 03, 2024 16:23

आगरा पुलिस कमिश्नरी के थाना एत्मादपुर क्षेत्र के छलेसर के जंगल में पंचमुखी महादेव मंदिर के पास झरना नाले की पुलिया को पार करते समय दो मजदूर डूब गए। यह देखकर बचाव में आई महिला मजदूर ने एक युवक को ग्रामीणों...

Agra News : आगरा पुलिस कमिश्नरी के थाना एत्मादपुर क्षेत्र के छलेसर के जंगल में पंचमुखी महादेव मंदिर के पास झरना नाले की पुलिया को पार करते समय दो मजदूर डूब गए। यह देखकर बचाव में आई महिला मजदूर ने एक युवक को ग्रामीणों की मदद से सकुशल बाहर निकाल लिया। जबकि एक महिला का पति डूब गया। मजदूर के डूबने की खबर से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने मजदूर की खोज के लिए अभियान शुरू कर दिया। मजदूर के डूबने की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया। 

ऐसे हुआ हादसा
छलेसर के जंगल के पास खेत पर कुछ लोग मजदूरी का कार्य कर रहे थे। तभी दो युवक रस्सी के सहारे झरना नाले को पार कर रहे थे। अचानक रस्सी टूट गई और दोनों नाले में डूब गए। युवकों के चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंची संजू नाथ की पत्नी मीना ने डूबे राजेश को अन्य मजदूरों की मदद नाले से बाहर निकाल लिया। लेकिन, दूसरे का कुछ पता नहीं चला।

डूबे मजदूर की तलाश जारी
सूचना पर एसडीएम संगम लाल गुप्ता, तहसीलदार मांधाता प्रताप सिंह, नायब तहसीलदार हेमंत कुमार, थाना प्रभारी निरीक्षक विजय विक्रम सिंह घटनास्थल पर पहुंच गए। लापता संजू नाथ की तलाश के लिए प्रशासनिक अधिकारियों ने गोताखोरों को लगाया है। मजदूर के डूबने की खबर से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। 

Also Read