Agra News : फिर सुर्खियों में आया एत्माद्दौला थाना, दरोगा ने दी पीड़ित को धमकी, जानें पूरा मामला...

UPT | फिर सुर्खियों में एत्मादौला थाना।

Jun 27, 2024 14:06

आगरा पुलिस कमिश्नरी के दरोगाओं की दबंगई थमने का नाम नहीं ले रही है। थाना एत्मादौला के वरिष्ठ उप निरीक्षक और निरीक्षक निलंबित हो चुके हैं। बावजूद इसके आगरा पुलिस के दरोगाओं की दबंगई में कोई कमी...

Agra News : आगरा पुलिस कमिश्नरी के दरोगाओं की दबंगई थमने का नाम नहीं ले रही है। थाना एत्मादौला के वरिष्ठ उप निरीक्षक और निरीक्षक निलंबित हो चुके हैं। बावजूद इसके आगरा पुलिस के दरोगाओं की दबंगई में कोई कमी नहीं आ रही है। आगरा के दरोगाओं को निलंबन का भी खौफ नहीं रहा है। तभी वे खुलेआम फोन पर पीड़ितों को धमकी देते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस के आलाधिकारी मामले की जांच की बात कह रहे हैं। यह मामला भी थाना एत्माद्दौला से ही जुड़ा है, जिसका एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वॉयरल हो रहा है। 

सिटी जोन के एत्माद्दौला थाने का मामला 
एक दरोगा का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें दरोगा फोन पर एक युवक को धमकी दे रहा है। कहता है कि तू बहुत समझदार बन रहा है। शाम तक मेरे पास चौकी पर आ जा, अगर मेरी जांच लेट हुई तो घर आ जाऊंगा। मौके पर जो मिलेगा, उसे उठाकर ले आऊंगा। पत्नी व महिलाओं को भी ले जाऊंगा। मामले में डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने जांच के आदेश दिए हैं।

दूसरी पार्टी का फेवर करने का आरोप
ऑडियो एत्माद्दौला थाने के एक दरोगा का बताया जा रहा है। रामबाग निवासी सरोज कुशवाह ने बताया कि सास ने उन्हें घर से निकाल दिया। इस पर उन्होंने सास के खिलाफ उत्पीड़न की शिकायत की थी। अपना सामान वापस लेने के लिए प्रार्थना पत्र दिया। बाद में सास ने भी उनके खिलाफ प्रार्थना पत्र दे दिया। आरोप है कि दरोगा वैभव सिंह दूसरे पक्ष से मिल गए हैं। वह अब फोन करके धमकाकर अपने पास बुला रहे हैं। राजीनामा करने का दबाव बना रहे हैं। दरोगा ने सरोज कुशवाह को फोन किया था। मगर, वह जा नहीं सके थे। इसके बाद दरोगा ने महिलाओं सहित घर से सभी को उठाकर ले जाने की धमकी दी। 

मामले की जांच की बात कह रहे हैं डीसीपी
गौरतलब है कि इसी थाना एत्मादौला के एक एसएसआई और थाने के प्रभारी निरीक्षक पर पुलिस आयुक्त की गाज गिर चुकी है, दोनों को निलंबित किए जा चुके हैं। बावजूद इसके इसी थाने के एक दरोगा का ऑडियो वायरल होना साफ संकेत दे रहा है कि इस थाने के दरोगाओं को पुलिस आयुक्त का कोई खौफ नहीं है। पुलिस उपायुक्त नगर सूरज राय मामले की जांच की बात कह रहे हैं। 

Also Read