Firozabad  News : गरीब रथ एक्सप्रेस में यात्रा के दौरान बच्ची की तबियत बिगड़ी, रेलवे पुलिस ने कराया अस्पताल में भर्ती

UPT | शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन।

May 27, 2024 00:02

सोनम (8 वर्ष) पुत्री विपिन निवासी किरावर थाना चैनपुर झारखंड अपने माता पिता के साथ दिल्ली से रांची गरीब रथ एक्सप्रेस से रांची के लिए जा रही थी। यात्रा के दौरान अचानक से बालिका की हालत बिगड़ गई। 

Firozabad  News : फिरोजाबाद के शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन पर रविवार की शाम गरीब रथ एक्सप्रेस से दिल्ली से रांची जा रही एक बालिका की ट्रेन में यात्रा के दौरान अचानक हालात बिगड़ गई। आनन फानन में ट्रेन को स्टेशन पर रुकवाया गया। इसके बाद आरपीएफ ने बालिका को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। जहां बालिका की हालत बिगड़ने पर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है।

 मेडिकल कॉलेज फिरोजाबाद रेफर
जानकारी के मुताबिक, सोनम (8 वर्ष) पुत्री विपिन निवासी किरावर थाना चैनपुर झारखंड अपने माता पिता के साथ दिल्ली से रांची गरीब रथ एक्सप्रेस से रांची के लिए जा रही थी। यात्रा के दौरान अचानक से बालिका की हालत बिगड़ गई। जब परिजनों ने बालिका की हालत गंभीर देखी तो आनन फानन में घटना की सूचना रेलवे कंट्रोल को दी गयी सूचना मिलते ही रेलवे विभाग ने ट्रेन को शिकोहाबाद स्टेशन पर रुकवाया। इसके बाद आरपीएफ ने आनन फानन में बालिका को इलाज के लिए शिकोहाबाद के जिला सयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया है जहाँ से डॉक्टर ने बालिका को प्राथमिक उपचार देकर मेडिकल कॉलेज फिरोजाबाद के लिए रेफर कर दिया। 

शिकोहाबाद में ट्रेन का स्टॉपेज नहीं
इस बारे में आरपीएफ प्रभारी आनन्द कुमार ने बताया कि गरीब रथ में यात्रा के दौरान बालिका की तबियत बिगड़ गई थी। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रेन का शिकोहाबाद में स्टॉपेज नहीं है।

Also Read