Firozabad News : हाथरस हादसे में फिरोजाबाद की रामा देवी की मौत, शव आते ही परिवार में मचा कोहराम

UPT | हाथरस सत्संग त्रासदी में रामा देवी की मौत से दुखी परिवार

Jul 03, 2024 16:55

फिरोजाबाद जिले के थाना सिरसागंज के गांव शेखूपुर निवासी रमा देवी मंगलवार को हाथरस सत्संग में गई थी, जिसकी भगदड़ के दौरान मौत हो गई थी, जिसका शव पोस्टमार्टम के बाद बुधवार को उसके पैतृक गांव पहुंच गया है।

Firozabad News :  हाथरस जिले में घटित एक दुखद घटना ने कई परिवारों के जीवन में गहरा शोक ला दिया है। मंगलवार को आयोजित एक सत्संग कार्यक्रम में अचानक मची भगदड़ के कारण कई लोगों की जान चली गई, जिसमें फिरोजाबाद की एक महिला भी शामिल थी। 

शेखूपुर गांव की निवासी थीं
फिरोजाबाद जिले के सिरसागंज थाना क्षेत्र के शेखूपुर गांव की निवासी रमा देवी, जो चंद्रपाल की पत्नी थीं, मंगलवार को हाथरस में आयोजित सत्संग में भाग लेने गई थीं। दुर्भाग्यवश, वह इस भीषण घटना का शिकार हो गईं और भगदड़ में उनकी मृत्यु हो गई।

पैतृक गांव पहुंचा शव
बुधवार को, जब रमा देवी का शव पोस्टमार्टम के बाद उनके पैतृक गांव पहुंचा, तो परिवार और ग्रामीणों में शोक की लहर दौड़ गई। गांव में हर कोई इस दुखद घटना की चर्चा कर रहा था और सत्संग में हुई इस त्रासदी पर अपना दुख व्यक्त कर रहा था। यह घटना केवल एक परिवार तक सीमित नहीं रही। हाथरस के साथ-साथ आसपास के कई जिलों के लोग भी इस सत्संग में शामिल हुए थे, जिनमें से कुछ की मृत्यु हो गई। प्रत्येक मृतक के परिवार में गहरा शोक व्याप्त है और समुदाय इस अप्रत्याशित त्रासदी से उबरने का प्रयास कर रहा है।

Also Read