Brutal Murder : इकलौते बेटे ने पिता की सब्बल से वार कर की हत्या, संपत्ति बनी मौत की वजह, पुलिस जांच में जुटी

UPT | सांकेतिक तस्वीर

Jun 25, 2024 02:08

मैनपुरी में इकलौते बेटे ने पिता की सब्बल से हमला कर हत्या कर दी। पिता-पुत्र के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। आरोपी बेटा वारदात को अंजाम देने के बा मौके से फरार हो गया। 

Mainpuri News : यूपी के मैनपुरी से एक खौफनाक घटना प्रकाश में आई है। इकलौते बेटे ने अपने पिता को संपत्ति के लालच में सब्बल से हमला कर हत्या कर दी। सोमवार को हत्या की सूचना पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। इसके साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। वहीं, पुलिस आरोपी की तलाश में लगातार दबिश दे रही है।

बिछवां थाना क्षेत्र के अंजनी गांव निवासी देवेंद्र सिंह (60) खेती किसानी करते थे। उनके पास 10 बीघा जमीन थी। देवेंद्र के बेटे मुनेंद्र ने रविवार देररात पिता पर सब्बल से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। सोमवार सुबह जब परिजनों ने शव देखा, तो परिवार में कोहमराम मच गया। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

चार बीघा जमीन बची थी
पुलिस की जांच में सामने आया कि देवेद्र के पास 10 बीघा जमीन थी। जिसमें से दो-दो बीघा जमीन परिवार के नाम कर दिया था। दो बीघा जमीन अपने बुढ़ापे के लिए बेंच कर रकम सुरक्षित कर ली थी। उनके पास अब मात्र चार बीघा जमीन बची थी। देवेंद्र के बेटे मुनेंद्र को लग रहा था कि बची हुई जमीन भी किसी के नाम ना कर दें। इस बात को लेकर मुनेंद्र और पिता के बीच झगड़ा चल रहा था।

भाई के साथ क्यों रहते थे
मुनेंद्र ने सोते समय पिता पर भारी वस्तु से हमला कर हत्या कर दी। एसपी विनोद कुमार ने बताया कि भाई नरेंद्र सिंह की तहरीर पर आरोपी पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मुनेंद्र मृतक का इकलौता बेटा था। तीन बेटियां थीं, जिनकी शादी हो चुकी हैं। इसके बाद भी देवेंद्र अपने भाई के साथ रहते थे। 

Also Read