Mathura News : राजमार्ग पर बेकाबू कार पलटने से चालक की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा...

UPT | दुर्घटना के बाद मौके पर मौजूद पुलिस।

Sep 20, 2024 16:44

थाना कोसीकलां के गांव अजीजपुर के समीप शुक्रवार को दिल्ली की तरफ से मथुरा की ओर जा रही स्कॉर्पियो कार अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। इसे देखकर दूसरे वाहनों में ब्रेक लग गयी। आनन फानन में राजमार्ग पर...

Mathura News : थाना कोसीकलां के गांव अजीजपुर के समीप शुक्रवार को दिल्ली की तरफ से मथुरा की ओर जा रही स्कॉर्पियो कार अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। इसे देखकर दूसरे वाहनों में ब्रेक लग गयी। आनन फानन में राजमार्ग पर दौड़ रहे वाहनों के चालक कार में सवारों को बचाने के प्रयास में जुट गए। लेकिन, हादसे में चालक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और राष्ट्रीय राजमार्ग सुरक्षा टीम की मदद से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

ऐसे हुआ हादसा
पुलिस के अनुसार, मृतक व्यक्ति की शिनाख्त वृंदावन निवासी जितेंद्र कुमार शर्मा के रूप में हुई है। घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है। मौके पर मौजूद राष्ट्रीय राजमार्ग सुरक्षा की टीम के अधिकारी ने बताया कि कार चालक दिल्ली की तरफ से मथुरा की तरफ जा रहा था। तभी अचानक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद हाइवे पर वाहनों की गति थम सी गई। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन को हटवाकर मार्ग सुचारू करवाया।

Also Read