Mathura News : चोरों ने मन्दिर को बनाया निशाना, हज़ारों की नगदी पार, जानें कैसे दिया घटना को अंजाम

UPT | चोरी की घटना के बाद जमा भीड़।

Sep 20, 2024 12:05

मौसम बदलने के साथ ही चोर सक्रिय होते जा रहे हैं। अब मंदिरों को भी नहीं छोड़ रहे। मौका देखते ही चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो रहे हैं। पुलिस इन्हें पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है। मामला थाना...

Mathura News : मौसम बदलने के साथ ही चोर सक्रिय होते जा रहे हैं। अब मंदिरों को भी नहीं छोड़ रहे। मौका देखते ही चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो रहे हैं। पुलिस इन्हें पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है। मामला थाना कोसीकलां क्षेत्र का है।

ऐसे दिया घटना को अंजाम
थाना कोसीकलां के कस्बा चौकी क्षेत्र के रामनगर कॉलोनी की महावीर बगीची में बने बाबा जाहरवीर मंदिर में अज्ञात बदमाशों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों ने खिड़कियों को तोड़कर मंदिर के अंदर प्रवेश किया। इस दौरान चोर मंदिर के अंदर बनी प्राचीन गुल्लक के ताले तोड़कर उसमें रखी हजारों की नकदी एवं अलमारी में रखे मंदिर से सम्बंधित आवश्यक सामान लेकर फरार हो गए। 

चोरों को तलाश रही पुलिस
घटना की जानकारी उस वक्त हुई, जब पुजारी मंदिर खोलने के लिए बगीची पहुंचा। मंदिर खोलते ही होश उड़ गए। पुजारी ने घटना की जानकारी मंदिर कमेटी को दी। सूचना मिलते ही कमेटी के लोग मौके पर पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी। मौके पर मौजूद सेवायतों और स्थानीय लोगों से घटना की जानकारी कर पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई।

Also Read