जयंत चौधरी पहुंचे मथुरा : रालोद विधायकों के साथ की बैठक, जल्द होगी सीटों की घोषणा

UPT | विधायकों के साथ जयंत चौधरी

Feb 25, 2024 17:46

रालोद के विधायक दल की इस बैठक में जयंत चौधरी ने लोकसभा चुनाव से पहले अपने विधायकों को आगामी...

Short Highlights
  • चुनाव की रणनीति के लिए दिए विशेष निर्देश
  • मीटिंग में शामिल हुए 10 विधायक
  • बीजेपी को समर्थन देने से संसद में जनता की समस्याएं हल होंगी
Mathura News : रविवार को राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज्यसभा सांसद जयंत चौधरी ने मथुरा में राष्ट्रीय लोकदल के कार्यालय पर पार्टी के 10 विधायकों की बैठक ली। रालोद के विधायक दल की इस बैठक में जयंत चौधरी ने लोकसभा चुनाव से पहले अपने विधायकों को आगामी चुनाव की रणनीति के लिए विशेष निर्देश दिए। जयंत चौधरी लोकसभा चुनाव को लेकर विशेष रणनीति बना रहे हैं और सीट बंटवारे को लेकर बहुत जल्द ही फैसला आ सकता है।

क्या बोले जयंत चौधरी
भले ही अभी राष्ट्रीय लोकदल के एनडीए में शामिल होने की बात कही जा रही हो लेकिन जयंत चौधरी अभी सरकार में शामिल होने से इनकार कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने विधायकों को पार्टी के निर्णय के हिसाब से वोट करने के लिए कहा है। जयंत चौधरी से एनडीए में शामिल होने के सवाल पर कहा कि हृदय परिवर्तन के साथ चीज बदलती हैं। वह किसान और जनता के हितों की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि 10 वर्ष से हम लोग विपक्ष में थे और लोगों के मुद्दों को निरंतर उठा रहे थे। बीजेपी को समर्थन देने के बाद संसद में जनता की समस्याएं हल होंगी।

मीटिंग में शामिल हुए ये विधायक
इस मीटिंग में राष्ट्रीय लोक दल के 9 विधायक और एक राजस्थान के भरतपुर जिले से जीते हुए विधायक शामिल हुए। थाना भवन से विधायक अशरफ अली, शामली से प्रसन्न चौधरी, बुढ़ाना से राजपाल बालियां, पोकरा जी से अनिल कुमार, मीरपुर से चंदन चौहान, गुलाम मोहम्मद, छपरौली से अजय कुमार, सादाबाद से प्रदीप चौधरी, खतौली से मदन भैया, राजस्थान के भरतपुर से विधायक सुभाष गर्ग बैठक में शामिल हुए।

Also Read