राधा रानी पर अमर्यादित टिप्प्णी का मामला गरमाया : मान मंदिर के सचिव को मिली हत्या की धमकी

UPT | मथुरा में मान मंदिर के सचिव को मिली गोली मारने की धमकी।

Jun 28, 2024 11:39

कथा वाचक प्रदीप मिश्रा का विरोध करने पर एक व्यक्ति ने फोन पर मान मंदिर के सचिव को गोली मारने की धमकी दी है। धमकी देने वाले युवक की शिकायत मान मंदिर के सचिव सुनील सिंह ने...

Mathura News : कथा वाचक प्रदीप मिश्रा का विरोध करने पर एक व्यक्ति ने फोन पर मान मंदिर के सचिव को गोली मारने की धमकी दी है। धमकी देने वाले युवक की शिकायत मान मंदिर के सचिव सुनील सिंह ने शुक्रवार को एसएसपी से मिलकर की है। 

ये है पूरा मामला
कथा वाचक प्रदीप मिश्रा ने राधा रानी पर अमर्यादित टिप्पणी की थी। उसके विरोध में रसमण्डप में महापंचायत का आयोजन किया गया था। इस महापंचायत में बृज के प्रमुख संत एकत्रित हुए थे। यह आयोजन पद्मश्री संत रमेश बाबा की अध्यक्षता में किया गया, जिसमें मान मंदिर के सचिव सुनील सिंह उर्फ ब्रजदास बाबा भी मौजूद थे। महापंचायत में माफी न मांगने तक प्रदीप मिश्रा के बृज में सर्वसमम्मति से प्रवेश पर पाबंदी लगाने आह्वान किया गया था। उसी क्रम में अपने आप को प्रदीप मिश्रा का शिष्य बताकर मध्य प्रदेश निवासी अज्ञात व्यक्ति ने दो अलग अलग नम्बरों से मान मंदिर के सचिव सुनील सिंह को गोली मारने की धमकी दी। 

गुरुजी का विरोध बंद करो, वरना...
सुनील सिंह ने बताया कि मंगलवार की रात्रि करीब 11 बजे 2 अलग-अलग फोन नंबरों से 24 बार कॉल की गई, जिसमें से दोनों नंबरों पर चार बार सुनील सिंह की कॉल करने वाले से बात हुई। 25 और 26 जून को उनके पास इस तरह की कॉल आई। फोन करने वाले ने खुद को कथा वाचक प्रदीप मिश्रा का समर्थक बताते हुए गालियां दीं और धमकी दी कि गुरुजी का विरोध करना बंद कर दो, नहीं तो गोली मार देंगे। हमारी बात को गंभीरता से लेना। 

धमकी देने वाले ने कई बार कॉल की
मान मंदिर के सचिव सुनील सिंह ने बताया कि फोन करने वाले ने कई बार कॉल की, जिनमें से ज्यादातर कॉल को वह तबियत खराब होने की वजह से नहीं उठा पाये। दोनों नंबरों से उनकी दो-दो बार बात हुईं। जो युवक प्रदीप मिश्रा का समर्थक बनकर गोली मारने की धमकी दे रहा था, उसको उन्होंने काफी समझाने के प्रयास किया, लेकिन वो सुनने को तैयार ही नहीं था। 

Also Read