Agra News : इलेक्ट्रॉनिक गोदाम में चोरी का खुलासा, वारदात का तरीका सुनकर पुलिस भी हैरान... 

UPT | पुलिस के शिकंजे में चोरी का आरोपी।

Jun 29, 2024 14:08

आगरा पुलिस पुराने मामलों का तेजी के साथ निपटारा करते हुए खुलासा कर रही है। इसी क्रम में 27 जून को थाना लोहामंडी क्षेत्र अंतर्गत एक इलेक्ट्रॉनिक गोदाम में की गई चोरी की वारदात का डीसीपी सिटी...

Agra News : आगरा पुलिस पुराने मामलों का तेजी के साथ निपटारा करते हुए खुलासा कर रही है। इसी क्रम में 27 जून को थाना लोहामंडी क्षेत्र अंतर्गत एक इलेक्ट्रॉनिक गोदाम में की गई चोरी की वारदात का डीसीपी सिटी ने खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जिस आरोपी को गिरफ्तार किया है, वह एक एसी-फ्रिज के गोदाम में काम करता था। उसने 27 जून की रात को वारदात को अंजाम दिया था। 

ये है पूरा मामला
पुलिस उपायुक्त नगर सूरज राय ने बताया कि लोहा मंडी थाना पुलिस ने 27 जून की रात को बिल्लोचपुरा में हुई चोरी की वारदात का खुलासा किया है। पकड़ा गया आरोपी किशन इसी इलेक्ट्रॉनिक गोदाम में ऑटो लोडिंग-अनलोडिंग का काम करता था। उसे माल और नगदी की पूरी जानकारी थी। इसलिए उसने पूरी प्लानिंग के तहत इस वारदात को अपने साथियों के साथ अंजाम दिया। थाना लोहामंडी पुलिस ने अभियुक्त के पास से सात लाख 10 हजार रुपये की नकदी बरामद की है। 

पहचान छुपाने को शरीर पर लपेटी पॉलिथीन
डीसीपी ने बताया कि आरोपी किशन ने अपने साथी नितेश और कन्हैया के साथ वारदात को अंजाम दिया था। किशन की गिरफ्तारी के बाद पुलिस नितेश और कन्हैया गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। जल्दी दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। डीसीपी ने बताया कि आरोपियों ने पूरी घटना को अपने शरीर में पॉलिथीन को लपेट कर अंजाम दिया था, अभियुक्तों ने अपने शरीर पर पॉलिथीन इसलिए लपेटी थी, जिससे उनकी पहचान न हो सके।

Also Read