ताज नगरी में प्यार के नाम पर युवती से धोखा : पूर्व सपा नेता पर महिला के शोषण का आरोप, गर्भवती होने पर धमकाया   

UPT | सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ आरोपी।

Oct 18, 2024 14:02

ताज नगरी में एक बार फिर मोहब्बत पर दाग लगा है। मोहब्बत के नाम पर लिव इन रिलेशन में रहकर युवती से संबंध बनाए गए। गर्भवती होने पर उसे जान से मारने और उसकी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई।

Agra News : ताज नगरी आगरा में एक बार फिर मोहब्बत पर कलंक लग गया है। प्यार के नाम पर लिव-इन रिलेशन में रहकर एक युवती से खिलवाड़ किया गया। समाजवादी पार्टी (सपा) का पूर्व नेता राहुल गुर्जर है बताया जा रहा है। युवती युवती गर्भवती हो गई तो उसने उसे जान से मारने और उसकी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता के अनुसार राहुल गुर्जर ने उसे शादी का झांसा देकर कई सालों तक शारीरिक शोषण किया। जब युवती ने शादी की बात की तो उसने मना कर दिया और उसे धमकाने लगा। इस मामले में पीड़िता ने थाना ताजगंज में राहुल गुर्जर के खिलाफ शारीरिक शोषण का मामला दर्ज कराया है।


सूत्रों के मुताबिक राहुल गुर्जर के खिलाफ पहले भी महिला थाना में एक मामला दर्ज किया जा चुका है। पीड़िता जो कि मैनपुरी की रहने वाली है, ने आरोप लगाया है कि राहुल ने उसे शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक शोषण किया और जब उसने शादी के लिए दबाव डाला, तो राहुल ने उसे धमकियां दीं। इसके अलावा, पूर्व में राहुल ने खुद युवती के खिलाफ रंगदारी वसूलने का केस भी दर्ज कराया था।

पीड़िता ने डीसीपी सिटी से न्याय की गुहार लगाई 
पीड़िता ने डीसीपी सिटी से न्याय की गुहार लगाई, जिसके बाद उसकी तहरीर पर मामला दर्ज हुआ। उन्होंने डीसीपी सिटी को बताया कि वह मूलरूप से मैनपुरी की निवासी हैं और वर्तमान में आगरा के फतेहाबाद रोड स्थित एक फ्लैट में रहती हैं। पीड़िता ने बताया कि उसकी मुलाकात राहुल गुर्जर से वर्ष 2012 में एयर होस्टेस का कोर्स करते समय हुई थी। उस वक्त राहुल पारुल एंक्लेव, ताजगंज का निवासी था। पीड़िता का आरोप है कि राहुल ने उससे संबंध बनाए और जब वह गर्भवती हो गई, तो 3 अप्रैल को धोखे से उसे दवा खिलाकर गर्भपात करवा दिया।

शादी के लिए कहने पर राहुल ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी
युवती का यह भी आरोप है कि जब उसने शादी के लिए कहा, तो राहुल ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके अलावा, दो महीने पहले किराए पर दिलाए गए फ्लैट में उसने जबरदस्ती संबंध बनाए। राहुल ने उसे धमकी दी कि अगर उसने कोई शिकायत की, तो वह उसकी अश्लील वीडियो वायरल कर देगा। यहां तक कि उसने पीड़िता को जान से मारने और उसके शव को चंबल में फेंकने की धमकी भी दी। इस पूरे मामले में अब डीसीपी सिटी सूरज राय के निर्देशों पर थाना रकाबगंज में भारतीय दंड संहिता की धारा 64, 89, 115, 351(2) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस मामले ने शहर में हड़कंप मचा दिया है। पुलिस की जांच के बाद ही वास्तविक स्थिति सामने आएगी, लेकिन इस घटना ने फिर से सवाल खड़ा कर दिया है कि मोहब्बत की नगरी में महिलाओं की सुरक्षा किस हद तक सुरक्षित है। अब सभी की नजरें पुलिस की जांच पर टिकी हैं, जो इस मामले में न्याय दिलाने का काम करेगी। 

Also Read