Agra News : ताज नगरी में सरेराह युवती के साथ बदसलूकी और बर्बरता, मचा हड़कंप, वीडियो वायरल

UPT | युवती के साथ बर्बरता किए जाने का वीडियो वायरल

Jun 26, 2024 21:28

संजय प्लेस के एक मॉल में एक युवती के साथ बर्बरता किए जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि...

Agra News : ताज नगरी में थाना हरी पर्वत क्षेत्र में एक युवती के साथ हद दर्जे की बदतमीजी ही नहीं की गई बल्कि बर्बरता की गई है। पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वॉयरल हो रहा है।    जानकारी के मुताबिक, संजय प्लेस के एक मॉल में एक युवती के साथ बर्बरता किए जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कुछ महिलाओं ने एक युवती को पकड़ रखा है। उसके साथ मारपीट की जा रही है। इन महिलाओं ने उस युवती के बाल काट दिए और उसके चेहरे पर स्याही पोत दी।

प्रेमिका के साथ शॉपिंग करने आया था युवक
वहीं दूसरी ओर एक युवक को कुछ लोग पकड़े हुए हैं। वह उस युवती को बचाने का प्रयास कर रहा है लेकिन लोगों की पकड़ से छूट नहीं पा रहा। वहां मौजूद लोग इस पूरे घटना को देखते रहे, तमाशबीन बने रहे, लेकिन किसी ने भी उन्हें रोकने की हिम्मत नहीं दिखाई। आपको बता दें, पूरा मामला हरी पर्वत थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के संजय पैलेस स्थित एक मॉल में एक युवक अपनी प्रेमिका के साथ शॉपिंग करने आया था। इस युवक की पत्नी पहले से ही इस मॉल में परिजनों के साथ मौजूद थी। पति के साथ उसकी प्रेमिका को देखकर पत्नी का पारा चढ़ गया। उसने परिजनों के साथ मिलकर प्रेमिका की पिटाई कर दी।
अब पुलिस की कार्रवाई का इंतजार इतना ही नहीं, इसके बाद बर्बरता किए जाने का सिलसिला शुरू हुआ। महिलाओं ने युवती को पकड़ा। उसके बाल काटे और उसके चेहरे पर काली स्याही पोत दी। दूसरी ओर कुछ लोगों ने एक युवक को पकड़ कर रखा। वह अपनी प्रेमिका को बचाना चाहता था। लेकिन लोगों की पकड़ से छूट नहीं पाया। सरेराह हुए इस घटना को वहां मौजूद काफी लोगों ने देखा। लेकिन युवती के साथ हो रही बर्बरता का विरोध किसी ने नहीं किया। लोग तमाशबीन बने रहे। पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा। इस वीडियो के सामने आने के बाद अब पुलिस की कार्रवाई का इंतजार है, आखिरकार पुलिस इस मामले में क्या कदम उठाती है।

Also Read