एटा में चौंकाने वाली घटना : अचानक तेज धमाके के साथ फटी सड़क, क्षेत्र में फैली दहशत

UPT | सड़क में पड़ी दरार

May 26, 2024 18:20

प्रदेश भर में लगातार बढ़ते तापमान और भीषण गर्मी के बीच एटा जनपद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां अलीगंज कस्बे के मुस्तफा सब्जी मंडी के पास बनी एक किराना की दुकान के सामने अचानक जोरदार धमाके...

Etah News : प्रदेश भर में लगातार बढ़ते तापमान और भीषण गर्मी के बीच एटा जनपद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां अलीगंज कस्बे के मुस्तफा सब्जी मंडी के पास बनी एक किराना की दुकान के सामने अचानक जोरदार धमाके के साथ आरसीसी से बनी सड़क फट गई। इस घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई। जिसको लेकर चर्चा का माहौल गरम रहा। वहीं सड़क को देखने के लिए लोगों भीड़ इकट्ठा हो गई। 

धमाके के  साथ आई दरार
घटना रविवार दोपहर करीब 3 बजे की बताई जा रही है। जहांं धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और हर कोई हैरान रह गया। सड़क में अचानक दरार पड़ने की घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। सड़क फटने के बाद आसपास के लोगों ने इकट्ठा होकर चर्चा शुरू कर दी। हर कोई इस घटना की वजह तेज गर्मी और बढ़ते तापमान को मान रहा है। अचानक सड़क फटने की यह घटना शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। घटनास्थल के पास मौजूद किराना व्यवसायी मनीष कुमार ने बताया, "मैं अपनी दुकान पर बैठा था कि अचानक जोरदार धमाका हुआ। कुछ समझ नहीं आया तो आसपास देखा कि सामने सड़क में लंबी-चौड़ी दरार आ गई थी। यह सड़क वर्षों पुरानी बनी हुई है और आरसीसी से निर्मित है।" 

गर्मी का हाई पारा माना जा रहा कारण
उन्होंने कहा कि सड़क के अचानक फटने से आसपास के लोग दहशत में हैं। अलीगंज क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से लगातार 45 डिग्री सेल्सियस से अधिक तापमान दर्ज किया गया है। ऐसे में इस घटना के पीछे तेज गर्मी और तापमान को प्रमुख वजह माना जा रहा है। बढ़ती गर्मी और तापमान से एटा में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसी स्थिति में सड़क अचानक फटने की यह घटना आशंकाओं को और बढ़ा देगी। प्रशासन को जल्द कारणों की जांच कर इस तरह की घटनाओं से निपटने के उपाय करने होंगे।

Also Read