Hathras News : युवक को अज्ञात वाहन ने रौंदा, मजदूरी कर पैदल जा रहा था गांव की ओर...

UPT | मृतक युवक का फाइल फोटो।

Jul 10, 2024 17:01

यूपी के हाथरस जिले में अलीगढ़ आगरा नेशनल हाइवे पर सादाबाद की आगरा चुंगी के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई। सड़क किनारे पड़े शव की काफी देर बाद पहचान...

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले में अलीगढ़ आगरा नेशनल हाइवे पर सादाबाद की आगरा चुंगी के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई। सड़क किनारे पड़े शव की काफी देर बाद पहचान हो सकी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपी चालक की तलाश कर रही है। 

ये है पूरा मामला
कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के आगरा अलीगढ़ नेशनल हाइवे पर सादाबाद आगरा चुंगी के पास मंगलवार की रात एक युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बुधवार सुबह राहगीरों ने उसका शव सड़क के किनारे पड़ा देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर सादाबाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कुछ देर बाद उसकी पहचान सादाबाद क्षेत्र के गांव कुरसंडा निवासी 28 वर्षीय सलाउद्दीन उर्फ फटोली के रूप में हुई। पहचान होने पर पुलिस ने उसके परिवार के लोगों को इसकी जानकारी दी। 

पैदल ही गांव जा रहा था युवक
युवक सादाबाद में मजदूरी का काम करता था और रात को वह पैदल ही अपने गांव जा रहा था। इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने उसे रौंद दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। 

Also Read