Hathras News : रोडवेज बस ने सवारियों से भरे टेंपो को मारी टक्कर, टेंपो में सवार 6 लोग हुए घायल

UPT | टेंपो में सवार 6 लोग हुए घायल

May 25, 2024 01:59

हाथरस जिले की कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के अलीगढ़ पर भैरव नाथ मंदिर के पास रोड वेज बस ने सावरियो से भरे टेंपो को टक्कर मार दी,इस हादसे में 6 लोग घायल हो गए।

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले में अलीगढ़ रोड पर ओवरब्रिज के पास एक रोडवेज तेज रफ्तार बस ने सवारियों से भरे एक टेंपो में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में टेंपो में सवार 6 लोग घायल हो गए। हादसे को देख मौके पर लोगों की भीड़ जुटी गई। इनमें तीन घायलों को गंभीर चोट आई है। इन सभी घायलों को उपचार के लिए बांगला जिला अस्पताल में भर्ती में कराया गया है। हालांकि, दुर्घटना में टेंपो भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

भैरव नाथ मंदिर के पास रोडवेज बस ने मारी टक्कर
जानकारी के मुताबिक, कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के अलीगढ़ पर भैरव नाथ मंदिर के पास रो वेज बस ने सावरियो से भरे टेंपो को टक्कर मार दी। जब टेंपो सासनी की ओर से एक हाथरस आ रहा था। इसमें सवारियां बैठी हुई थीं। जब यह टेंपो तालाब ओवरब्रिज से थोड़ा सा पहले अलीगढ़ रोड पर भैरवनाथ मंदिर के पास पहुंचा तो सामने से आ रही एक बस ने इस टेंपो में टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद चालक वाहन से भाग गया। इस दुर्घटना में टेंपो भी क्षतिग्रस्त हो गया। एक्सीडेंट में घायल हुए लोगों को जिला अस्पताल लाया गया।हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। इनमें कुछ घायलों के मामूली चोट लगी थी, जबकि हरि सिंह, मुन्नी देवी और उनके बेटे सुभाष के काफी चोट थी। इन घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। भाई तीनों का उपचार जारी था। घटना के बाद क्षतिग्रस्त हुए टेंपो को भी सड़क के एक किनारे खड़ा करा दिया गया।

Also Read