Hathras News : चोरी के आरोप में बीच सड़क पर युवक की जमकर पिटाई, जानें पूरा मामला...

UPT | युवक की पिटाई करते दबंग।

Oct 24, 2024 15:27

यूपी के हाथरस जिले की कोतवाली सादाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला केसरी में एक युवक की चोरी के आरोप में कुछ लोगों ने बीच सड़क पर जमकर पिटाई कर दी। चोर की पिटाई के दौरान लोगों की भीड़ तमाशबीन बनी रही। भीड़ में से...

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले की कोतवाली सादाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला केसरी में एक युवक की चोरी के आरोप में कुछ लोगों ने बीच सड़क पर जमकर पिटाई कर दी। चोर की पिटाई के दौरान लोगों की भीड़ तमाशबीन बनी रही। भीड़ में से ही किसी ने मारपीट का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

मौके से फरार हो गए आरोपी
स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी। लेकिन, पुलिस के पहुंचने से पहले ही मारपीट करने वाले और चोरी के आरोप में पीट रहा युवक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ की।

पड़ताल में जुटी पुलिस
कोतवाली पुलिस इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पड़ताल में जुटी है। पुलिस का कहना है कि मारपीट के वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्दी ही इस घटना में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Also Read