राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा: हाथरस में विनायक इंटरनेशनल स्कूल ने चलाया दीपक वितरण अभियान

Uttar Pradesh Times | विनायक इंटरनेशनल स्कूल ने चलाया दीपक वितरण अभियान

Jan 19, 2024 19:20

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए देशभर में लोगों में उत्साह है। देशवासी 22 जनवरी को अपने-अपने घरों में दीप जलाएंगे। इसी के मद्देनजर विनायक इंटरनेशनल स्कूल दीपक वितरण अभियान चला रहा है। स्कूल स्टाफ ने आज घर-घर जाकर दीपक वितरण किए।

Short Highlights
  • स्कूल स्टाफ ने दीपक वितरण कर लोगों से श्रद्धा के साथ दीपावली मनाने का आग्रह किया
  • पिछले करीब 15 दिनों से पूरा स्टाफ दीपक वितरण में लगा हुआ 
Hathras News(सूरज मौर्या) : जहां पूरा विश्व राममय हो रहा हो और 22 जनवरी को दीप जलाने के लिए राम भक्त बेसब्री से इंतजार कर रहे हों, तब विनायक इंटरनेशनल स्कूल भी अपने पूरे उत्साह से सभी भक्तजनों के बीच जाकर दीप बांट रहा है। इस दौरान अपील की जा रही है कि किसी घर और गली में अंधेरा नहीं हो, सब अपने-अपने घरों में दीप जलाएंगे। इसी मुहिम को लेकर विनायक स्कूल के चेयरमैन के के चौधरी और डिप्टी डायरेक्टर हरेन्द्र सिंह ने अपने समस्त स्कूल स्टाफ के साथ आज शहर के आगरा रोड पर दीपक वितरण किए और सभी से पूर्ण श्रद्धा के साथ दीपावली मनाने के लिए आग्रह किया।

विनायक स्कूल की दीपक जलाओ मुहिम  
उन्होंने बताया कि पिछले करीब 15 दिनों से पूरा स्टाफ दीपक वितरण में लगा हुआ है। सभी की कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा लोग विनायक स्कूल की इस दीपक जलाओ मुहिम से जुड़ें और 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को भव्य बनाएं, क्योंकि मर्यादा पुरुषोत्तम राम करीब 500 साल बाद अपने घर में विराजमान होने वाले हैं, उस दिन अनगिनत भक्त भगवान राम की पूजा अर्चना करने अयोध्या जाने वाले है, और जो नही जा पा रहे हैं वह इस मुहिम में शामिल होंगे।

Also Read