अलीगढ़ में अनियंत्रित कैंटर ने बाइक सवारों को रौंदा : तीन की मौत, कैंटर चालक फरार 

UPT | मृतकों की फाइल फोटो

Oct 29, 2024 00:34

अलीगढ़ में अनियंत्रित कैंटर  गाड़ी ने बाइक सवारों को रौंद दिया। जिससे तीन लोगों की मौत हो गई ।

Short Highlights
  • दो मृतकों की उम्र 18 साल है 
  • कैंटर चालक मौके से फरार 
Aligarh news : अलीगढ़ में अनियंत्रित कैंटर  गाड़ी ने बाइक सवारों को रौंद दिया। जिससे तीन लोगों की मौत हो गई । कैंटर चालक ने पहले बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मारी, फिर रोड किनारे बाइक खड़ी कर रहे 40 वर्षीय व्यक्ति को रौंद दिया। दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। जबकि 40 वर्ष से व्यक्ति की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना थाना दादों के आलमपुर मार्ग पर लीलाधर कॉलेज के पास हुआ। दुर्घटना के बाद कैंटर चालक फरार हो गया। 

दो मृतकों की उम्र 18 साल है 

दादों के आलमपुर मार्ग पर लीलाधर कॉलेज के समीप अनियंत्रित कैंटर ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। वही कैंटर चालक ने सड़क के किनारे खड़े बाइक सवार व्यक्ति को भी रौंद दिया। इस घटना में मौके पर दो युवकों की मौत हो गई, जबकि 40 वर्षीय व्यक्ति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।   मृतकों की पहचान कर ली गई है। जिसमें बाइक सवार दो युवक में एक का नाम सनी और दूसरा विवेक है। दोनों की उम्र 18 साल है। वहीं, तीसरे मरने वाला व्यक्ति हरिओम है। जिसकी उम्र 40 साल है। मौत की खबर से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।  

कैंटर चालक मौके से फरार 

दुर्घटना को लेकर डीएसपी महेश कुमार ने बताया कि दादों थाना क्षेत्र आलमपुर मार्ग पर कैंटर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी है। इस दौरान सड़क के किनारे खड़े व्यक्ति को भी रौंद दिया।  मरने वाले दोनों युवक खिरीरी गांव के रहने वाले हैं। महेश कुमार ने बताया कि कैंटर चालक मौके से फरार हो गया है.। कैंटर गाड़ी को पुलिस थाने पर ले आए हैं । मृतकों  के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा गया है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम लगाई गई है।  
 

Also Read