ईंट से लदी ट्रैक्टर-ट्राली पलटी : चालक समेत मजदूर की मौत, तीन अन्य को गम्भीर हालत में भेजा गया अस्पताल

UPT | ईंट से लदी ट्रैक्टर-ट्राली पलटी

Oct 03, 2024 20:51

रुदौली क्षेत्र के ग्राम सुलेमपुर के इंन्टरलाकिंग ईट कारखाने से ईट लेकर ग्राम विकावल जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से चालक समेत एक मजदूर की मौके पर मौत हो गई। 3 घायल हुए हैं...

Ayodhya News : अयोध्या के कोतवाली रुदौली क्षेत्र में स्थित ग्राम सुलेमपुर के एक इंटरलॉकिंग ईंट कारखाने से ईंट लोड कर रहे ट्रैक्टर ट्रॉली के पलटने से चालक और एक मजदूर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना में तीन अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल हुए, जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रुदौली से जिला अस्पताल भेजा गया है।

प्रधानमंत्री सड़क के किनारे पलट गई ट्रॉली
गुरुवार सुबह लगभग 9 बजे, ग्राम सुलेमपुर से ग्राम विकावल की ओर तेज गति से ईंट ले जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली प्रधानमंत्री सड़क के किनारे पलट गई। यह दुर्घटना विकावल गांव के निकट मोड़ पर हुई, जब ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर गिर गई। इस हादसे में चालक भगवत प्रसाद (40) और मजदूर रघुवीर (48) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

​​​​​

ट्राली के नीचे दबे ये लोग

ट्राली पर सवार अन्य मजदूर विक्रांत, विष्णु और सुनील ट्रॉली के नीचे दबने से गंभीर रूप से घायल हुए। आस-पास के ग्रामीणों ने तुरंत ट्रैक्टर ट्रॉली को सीधा कर घायलों को निकाला। सूचना मिलने पर कोतवाल संजय मौर्य ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रुदौली में भर्ती कराया। डॉक्टर मदन बर्नवाल ने बताया कि विक्रांत, विष्णु और सुनील को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

स्कूली बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत
वहीं इनायत नगर थाना क्षेत्र के ग्राम आदिलपुर मजरे ईश्वर दुबे का पुरवा में एक युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। सुनील पाल (23), जो शहर से अपने बहनोई राजीव पाल को लाने के लिए जा रहा था, मवई खुर्द शुक्लन के पास अपनी बाइक के साथ खड़ा था। इसी दौरान, पीछे से आ रही एक निजी स्कूल की बस ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

स्थानीय लोगों ने पहुंचाया  स्वास्थ्य केंद्र
स्थानीय लोगों ने सुनील को पुलिस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मिल्कीपुर पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुनील के एक साल का बेटा है। इनायत नगर के इंस्पेक्टर अभिमन्यु शुक्ला ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। दुर्घटना में शामिल बस केएस पब्लिक स्कूल की बताई जा रही है। अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है, लेकिन तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read