मंत्री की प्रेस कांफ्रेंस में रोने लगी रेप पीड़िता :  अयोध्या कांड पर बोल रहे थे नरेंद्र कश्यप, अचानक सामने आई लड़की - पुलिस नहीं सुन रही

UPT | पीड़ित परिवार से बात करते हुए मंत्री

Aug 05, 2024 13:29

बता दें यह पीड़िता पिछड़ी जाति की है इसका कहना है कि दलित समुदाय के एक युवक जिसके साथ इसकी दोस्ती थी उसने पहले दुराचार किया।पुलिस ने जब उस युवक को पकड़ा तो दबाव बनाकर उसकी कोर्ट मैरिज कर दी गई...

Ayodhya News : अयोध्या रेप कांड ने राजनीतिक पारा चढ़ा दिया है। पीड़िता के घर नेताओं का आना -जाना लगा हुआ है। आज भी अयोध्या में गैंगरेप पीड़िता से मुलाकात भाजपा का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा, लेकिन स्थिति असहज तब हो गई जब जब प्रेस वार्ता के दौरान एक और रेप पीड़िता उनके सामने पहुंच गई और उसने रो रो कर बताने लगी कि उसके साथ किसी गैर ने नहीं बल्कि उसके अपनों ने ही हवस का शिकार बनाया है। पीड़िता ने मंत्री नरेंद्र कश्यप को बताया कि उसके ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। 
लड़के के भाई और पिता ने किया दुर्व्यवहार 
बता दें यह पीड़िता पिछड़ी जाति की है इसका कहना है कि दलित समुदाय के एक युवक जिसके साथ इसकी दोस्ती थी उसने पहले दुराचार किया।पुलिस ने जब उस युवक को पकड़ा तो दबाव बनाकर उसकी कोर्ट मैरिज कर दी गई। शादी के बाद वह उसके साथ दिल्ली गई, जहां वह अपने परिवार के साथ रहता था।वहां पर भी युवक उसके साथ मारपीट करता था। वह किसी तरह रहती थी लड़के के भाई और पिता ने भी उसके साथ दुर्व्यवहार करने की कोशिश की, जिसकी शिकायत उसने दिल्ली में की थी। 

कोई पुलिस नहीं सुन रहा
पीड़िता ने ससुर द्वारा बलात्कार किए जाने की बात जब जब अपने पति को बताई तो उसने भी अपने पिता का पक्ष लिया और उसे घर से भगा दिया।  इस बात की शिकायत लेकर जब वह गोंडा जनपद के उमरी बेगमगंज थाने पर पहुंची तो उसकी फरियाद किसी ने नहीं सुनी। उस समय से वह लगातार पुलिस अधिकारियों के चक्कर लगा रही है लेकिन कोई सुन नहीं रहा है। पीड़िता ने थाने के सिपाही पर आरोप लगाया कि एक सिपाही मुन्ना भारती कहते है 50000 का इंतजाम करो तो सब से कह के मुकदमा दर्ज करा दूंगा।

मंत्री नरेंद्र कश्यप ने दिलाया मदद का भरोसा
बता दें पीड़िता द्वारा घटना की पूरी जानकारी देने के बाद और पुलिस का रवैया जानने के बाद दिव्यांगजन सशक्तिकरण मंत्री और ओबीसी मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र कश्यप  ने उसे हर संभव मदद का भरोसा दिया। 

Also Read