दर्दनाक हादसा : बाइक और ई-रिक्शा के बीच हुई जोरदार टक्कर, बाइक सवार बेटे की मौत, मां व भतीजा गंभीर रूप से घायल

UPT | प्रतीकात्मक फोटो।

Sep 17, 2024 22:39

मवई थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग से लिंक रोड दुल्लापुर-उमापुर मार्ग के मध्य स्थित धधुवारा गांव के निकट एक बाइक व ई-रिक्शा के बीच भिड़ंत हो गई। हादसे में बेटे की मौत मां व बालक घायल हुआ है...

Short Highlights
  • मां कामाख्या धाम मंदिर दर्शन को जाते समय रास्ते में हुआ हादसा
  • मवई थाना क्षेत्र के धधुवारा गांव के समीप लिंक मार्ग पर हुई घटना

Ayodhya News  :  जनपद के मवई थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग से लिंक रोड दुल्लापुर-उमापुर मार्ग के मध्य स्थित धधुवारा गांव के निकट एक बाइक व ई-रिक्शा के बीच भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार तीन लोग मां बेटा व भतीजा गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर ही बिखर गए। आसपास के लोग मदद में दौड़े। एम्बुलेंस की मदद से तीनों को उपचार के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दो लोगों की हालत गम्भीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान बाइक चालक सौरभ ने दम तोड़ दिया।

बाराबंकी जिले के सिरौली गौसपुर निवासी था मृतक सौरभ 
सड़क हादसे का शिकार हुआ युवक बाराबंकी जिले के सिरौली गौसपुर निवासी 20 वर्षीय सौरभ यादव पुत्र हरि नरायन यादव है। वह अपनी मां सविता (40 वर्ष) को लेकर पटरंगा थाना क्षेत्र के मखदूमपुर निवासी अपने मौसा राम कैलाश यादव के यहां आया था। यहां मां व मौसेरे भाई अनुराग यादव (12 वर्ष) को लेकर बाइक से कामख्या मंदिर दर्शन के लिए जा रहा था। मन्दिर पहुंचने से पहले रास्ते में धधुवारा गांव के निकट पूर्वाहन 11 बजे के करीब बाइक एक ई-रिक्शा से टकरा गई। हादसे में तीनों घायल हो गए। सूचना मिलते ही मवई एसओ संदीप त्रिपाठी मौके पर पहुंचे और एम्बुलेंस की मदद से तीनों घायलों को सीएचसी मवई भेजवाया। इन्होंने बताया कि सौरभ व अनुराग को ज्यादा चोट लगने से चिकित्सकों ने दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान सौरभ की मौत हो गई। सौरभ की घायल मां सविता को उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

Also Read