सीएम योगी का मिशन मिल्कीपुर : "बूथ जीतिए, चुनाव जीतिए" का दिया मंत्र, 30 सितंबर तक सभी वर्गों के सम्मेलन का निर्देश

UPT | अयोध्या में सीएम योगी ने की बैठक

Sep 19, 2024 19:08

सीएम ने मंडल स्तर के पदाधिकारियों से संगठनात्मक रिपोर्ट भी ली और पार्टी को मजबूत करने के लिए अधिक से अधिक सदस्यों को जोड़ने की आवश्यकता पर बल दिया...

Short Highlights
  • अयोध्या में सीएम योगी ने की बैठक
  • बूथ जीतिए, चुनाव जीतिए का दिया मंत्र
  • 30 सितंबर तक सम्मेलन कराने का निर्देश
Ayodhya News : अयोध्या में मिशन मिल्कीपुर के तहत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनप्रतिनिधियों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की। इस दौरान, उन्होंने कार्यकर्ताओं को दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि बूथ जीतने पर ही चुनाव में सफलता प्राप्त होगी। सीएम ने मंडल स्तर के पदाधिकारियों से संगठनात्मक रिपोर्ट भी ली और पार्टी को मजबूत करने के लिए अधिक से अधिक सदस्यों को जोड़ने की आवश्यकता पर बल दिया।

बूथ जीतेंगे तो चुनाव जीतेंगे
सीएम योगी ने कहा कि चुनावी लड़ाई का फोकस बूथ स्तर पर होना चाहिए। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस मंत्र का उल्लेख किया कि "बूथ जीतेंगे तो चुनाव जीतेंगे।" सभी पदाधिकारियों को निर्देश दिया गया कि वे बूथों की श्रेणी तय करें, ताकि ए कैटेगरी के बूथों पर बड़ी जीत हासिल की जा सके। बी कैटेगरी के बूथों को ए कैटेगरी तथा सी कैटेगरी के बूथों को बी कैटेगरी में लाना है। इसके साथ ही, 25 सितंबर को पं. दीनदयाल उपाध्याय के जन्मदिवस पर स्थानीय लोगों के साथ संवाद स्थापित करने का भी आह्वान किया गया।



30 सितंबर तक सम्मेलन का आयोजन
मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि सभी वर्गों, जैसे कि किसान, अधिवक्ता और व्यापारी के लिए 30 सितंबर तक सम्मेलन आयोजित किए जाने चाहिए। उन्होंने जोर दिया कि इस समय सीमा के भीतर सभी प्रकोष्ठों और विभागों की बैठकें भी संपन्न की जाएं, ताकि मिल्कीपुर उपचुनाव के लिए जिम्मेदारियों का निर्धारण किया जा सके।

बैठक में ये हुए शामिल
इस दौरान, बैठक में कई प्रमुख जनप्रतिनिधि और पार्टी पदाधिकारी उपस्थित थे, जिनमें प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप शाही, योगी सरकार के मंत्री गिरीश चंद्र यादव, चंद्र यादव, मयंकेश्वर शरण सिंह, सतीश शर्मा, भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्र, पूर्व सांसद लल्लू सिंह, महापौर गिरीश पति त्रिपाठी, जिला पंचायत अध्यक्ष रोली सिंह, विधायक वेद प्रकाश गुप्त, रामचंद्र यादव, डॉ. अमित सिंह चौहान, भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव सिंह, जिला प्रभारी मिथिलेश त्रिपाठी, महानगर अध्यक्ष कमलेश श्रीवास्तव, शैलेन्द्र कोरी, राघवेंद्र पांडेय,  सहकारी बैंक के सभापति धर्मेंद्र प्रताप सिंह, ओम प्रकाश सिंह, अवधेश पाण्डेय बादल सहित मंडल अध्यक्ष, शक्ति केंद्र संयोजक, मोर्चों के अध्यक्ष और प्रकोष्ठ व विभाग के संयोजक शामिल हुए। 

ये भी पढ़ें- बिजनौर में हजारों किसानों का प्रदर्शन : गन्ना मूल्य वृद्धि मांग समेत कई मुद्दों को लेकर कलेक्ट्रेट पर धरना, दी चेतावनी...

Also Read