बीजेपी नेता नारद राय का छलका दर्द : कहा- 'तहसील से लेकर डीएम ऑफिस तक पार्टी वर्करों की नहीं होती सुनवाई'

UPT | नारद राय

Jul 21, 2024 15:03

ड़कर भाजपा में शामिल हुए नारद राय ने भी कार्यकर्ताओं की उपेक्षा का मुद्दा उठाया है। एक कार्यक्रम में सैकड़ों कार्यकर्ताओं के सामने बोलते हुए राय ने कहा कि उनके जिले में न केवल बंदूक बल्कि छुरी का भी लाइसेंस नहीं बन रहा है।

Ballia News : उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के खराब रिजल्ट आने के बाद, भाजपा में हर दिन कोई न कोई नेता अपना दर्द लेकर सामने आ रहा है। हाल ही में समाजवादी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हुए नारद राय ने भी कार्यकर्ताओं की उपेक्षा का मुद्दा उठाया है। एक कार्यक्रम में सैकड़ों कार्यकर्ताओं के सामने बोलते हुए राय ने कहा कि उनके जिले में न केवल बंदूक बल्कि छुरी का भी लाइसेंस नहीं बन रहा है। उन्होंने इसे गंभीर मुद्दा बताते हुए आरोप लगाया कि जाते-जाते कलेक्टर ने एक संविदा कर्मचारी का लाइसेंस बनाकर नेताओं और कार्यकर्ताओं का अपमान किया है। 

ये भी पढ़ें : कांवड़ रूट नेमप्लेट विवाद : बाबा बागेश्वर और देवकीनंदन ठाकुर ने किया समर्थन, जानें क्या बोले

कार्यकर्ताओं की अनदेखी पर जताई नाराजगी
बलिया में आयोजित एक कार्यक्रम में बोलते हुए, नारद राय ने कहा, "हमारे जिले में न केवल बंदूक का, बल्कि छुरी का भी लाइसेंस नहीं बन रहा है। यह कोई मामूली बात नहीं है।" उन्होंने आगे कहा कि जाते-जाते कलेक्टर ने एक संविदा कर्मचारी का लाइसेंस बनाकर नेताओं और कार्यकर्ताओं के मुंह पर तमाचा मारा है। राय ने प्रशासनिक कार्यालयों में कार्यकर्ताओं के साथ होने वाले व्यवहार पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा, "तहसील से लेकर डीएम ऑफिस तक, हमारे कार्यकर्ताओं को सम्मान नहीं मिलता। वे जनता की सेवा के लिए जाते हैं, न कि दलाली या घूसखोरी के लिए, फिर भी उनकी सुनवाई नहीं होती।"



पार्टी के कई नेता खुलकर रख रहे अपने विचार
इस कार्यक्रम में प्रदेश सरकार के आयुष मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालू, परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह और अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री दानिश आजाद अंसारी भी मौजूद थे। नारद राय ने इन वरिष्ठ नेताओं से कार्यकर्ताओं का सम्मान सुनिश्चित करने की मांग की। यह विवाद ऐसे समय में सामने आया है जब बीजेपी लोकसभा चुनावों में अच्छा प्रदर्शन नही कर पाई। पार्टी के कई नेता अपने विचार खुलकर रख रहे हैं, जिससे पार्टी के भीतर चल रहे मंथन का अंदाजा लगाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें : चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस हादसा : पांच सदस्यीय टीम का दावा ठीक से नहीं कसी थी पटरी, जांच जारी

कार्यकर्ता का सम्मान प्राथमिकता
इस मौके पर कार्यकर्ताओं की भूमिका को अहम बताते हुए मुख्य अतिथि दयाशंकर मिश्र दयालू ने कहा कि मतदाता व कार्यकर्ताओं के सम्मान की रक्षा भाजपा की प्राथमिकता है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार देश में सरकार बनाने में कार्यकर्ताओं ने जो मेहनत की है, उसके लिए पार्टी हर स्तर पर उनके साथ खड़ी है।परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में जिस तरह देश आगे बढ़ रहा है, वह बिना कार्यकर्ताओं के संभव नहीं था। कहा कि सपा प्रदेश में कुछ सीट जीतकर अति उत्साह में है। उन्हें पता होना चाहिए कि हर बार बबूल के पेड़ के पास आम नहीं मिलता। 

Also Read