मातम में बदलीं खुशियां बरेली में निजी अस्पताल के डॉक्टर की लापरवाही से जच्चा बच्चा की मौत का आरोप, परिजनों ने किया हंगामा, जानें फिर क्या हुआ...

UPT | जच्चा-बच्चा की मौत के बाद गमजदा परिजन।

Oct 12, 2024 21:23

बरेली में एक निजी अस्पताल के डॉक्टर की लापरवाही से जच्चा-बच्चा की मौत का आरोप है। मृतक के परिजनों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस ने परिजनों को समझाने की काफी कोशिश की। मगर, वह नहीं माने। उन्होंने काफी देर तक हंगामा किया।

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक निजी अस्पताल के डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जच्चा और बच्चा की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। मृतक सुषमा (28 वर्ष) के परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर की लापरवाही के कारण मां और नवजात बच्चे दोनों की मौत हुई है। इस घटना के बाद परिवार की खुशियां कुछ ही घंटों में मातम में बदल गईं। पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की, लेकिन परिजन शांत नहीं हुए। इसके बाद पुलिस को लिखित शिकायत सौंपी गई और जच्चा-बच्चा के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।


ऑपरेशन के बाद बेटे का जन्म, कुछ ही घंटों में दुखद अंत
बरेली के अलीगंज थाना क्षेत्र के शिव नगर गांव निवासी सुषमा को शुक्रवार रात प्रसव पीड़ा हुई, जिसके बाद उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर ने ऑपरेशन की सलाह दी, जिसके बाद सुषमा ने एक बेटे को जन्म दिया। परिवार में उस समय खुशी की लहर दौड़ गई थी और मिठाइयां बांटी गईं। लेकिन दो घंटे बाद ही सुषमा और नवजात बच्चे की अचानक मौत हो गई। इससे परिवार का उत्साह गहरे सदमे में बदल गया।

डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप, पुलिस से की गई शिकायत
परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर सही समय पर उचित उपचार मिलता, तो दोनों की जान बचाई जा सकती थी। इस घटना के बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया और डॉक्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझाने की कोशिश की, लेकिन वे शांत नहीं हुए। अंततः परिजनों की लिखित शिकायत पर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अब आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की तैयारी में है। 

Also Read