बरेली में सड़क हादसा : रोडवेज बस की टक्कर से शिक्षामित्र की मौत, अनुदेशक गंभीर रूप से घायल

UPT | रोडवेज बस की टक्कर से शिक्षामित्र की मौत

Oct 23, 2024 23:51

फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र में बुधवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमें स्कूटी सवार शिक्षामित्र की मौत हो गई और एक अनुदेशक गंभीर रूप से घायल हो गईं।

Bareilly News : फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र में बुधवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमें स्कूटी सवार शिक्षामित्र की मौत हो गई और एक अनुदेशक गंभीर रूप से घायल हो गईं। यह हादसा नेशनल हाईवे पर हुआ, जब एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद स्कूटी रोडवेज बस के बंफर में फंस गई और करीब 100 मीटर तक घिसटती चली गई।

घायल को निजी अस्पताल में कराया भर्ती
हादसे में लेखपाल कॉलोनी निवासी शिक्षामित्र पंकज शर्मा (48) पत्नी भूदेव शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। पंकज शर्मा, जो संविलियन विद्यालय निवड़िया में तैनात थीं, अपनी साथी अनुदेशक रुचि शर्मा (शाहजहांपुर के मोहल्ला शास्त्रीनगर निवासी) के साथ स्कूल की छुट्टी के बाद स्कूटी से फतेहगंज पूर्वी आ रही थीं। हादसे के दौरान रुचि शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गईं और उन्हें बरेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।



रोडवेज बस की टक्कर से शिक्षामित्र की मौत
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, हादसा उचसिया मोड़ पर हुआ, जब शाहजहांपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस ने स्कूटी को अपनी चपेट में ले लिया। स्थानीय लोगों ने शोर मचाकर बस को रुकवाया, लेकिन तब तक पंकज शर्मा की मौत हो चुकी थी। हेलमेट पहने होने के बावजूद पंकज को गंभीर चोटें आईं, जिससे उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के परिवार को सूचना दी। थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि हादसे की जांच की जा रही है और बस को कब्जे में ले लिया गया है। इस हादसे ने शिक्षामित्र के परिवार में गहरा शोक फैलाया है।

हाईवे पर कैंटर से टकराया वाहन
इसी नेशनल हाईवे पर सिमरा गांव के पास एक और दुर्घटना हुई, जिसमें एक पंक्चर खड़े कैंटर से दूसरा कैंटर भिड़ गया। हादसे में नैनीताल के कालाढूंगी निवासी चालक नूर हसन (35) की मौत हो गई, जबकि उनके साथी और टायर बदल रहे बलरामपुर निवासी दुर्गेश को चोटें आईं। दोनों घायलों को बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Also Read