जानिए कौन है यूट्यूबर जावेद? : जिसकी कार ने ले ली चार साल की बच्ची की जान

UPT | YouTuber Javed

Oct 22, 2024 17:27

बता दें जावेद शोएब हजियापुर का निवासी है। सोमवार शाम (21 अक्टूबर 2024 ) को जब जावेद अपनी कार से घर लौट रहा था, तब चालक अरबाज ने गलती से बच्ची को कुचल दिया...

Bareilly News : बरेली के हजियापुर क्षेत्र में चर्चित यूट्यूबर जावेद की कार से चार साल की बच्ची इनाया की मौत के बाद हालात तनावपूर्ण हो गए हैं। जावेद जिस कार में बैठा था, उसी से बच्ची कुचल गई। इस घटना के बाद बच्ची के परिवार और मोहल्ले के लोगों ने बारादरी थाने जाकर विरोध प्रदर्शन किया और कार्रवाई की मांग की।

पुलिस हिरासत में है जावेद
बता दें जावेद शोएब हजियापुर का निवासी है। सोमवार शाम (21 अक्टूबर 2024 ) को जब जावेद अपनी कार से घर लौट रहा था, तब चालक अरबाज ने गलती से बच्ची को कुचल दिया। घटना के बाद कार के पास खून बहने लगा, जिसे देखकर स्थानीय लोगों ने कार को रोक लिया और पुलिस को सूचना दी। जावेद और उसके चालक को पुलिस ने हिरासत में लिया, जबकि बच्ची के परिवार ने तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज करवाई।


यूट्यूब पर जावेद की पहचान और विवादों का इतिहास
बता दें जावेद शोएब,  यूट्यूब पर कॉमेडी वीडियो बनाने के लिए जाना जाता है, उसकी लोकप्रियता अब एक गंभीर विवाद में बदल गई है। उसके लाखों फॉलोवर्स हैं, जावेद अक्सर नकारात्मक किरदार निभाता है। हाल ही में जावेद पर एक और मारपीट का मामला भी दर्ज किया गया था, जिससे उसकी मुश्किलें और बढ़ गई हैं।

अरबाज पर कराई रिपोर्ट
बता दें मृत बच्ची इनाया के मामा इमरान ने बारादरी थाने में रिपोर्ट कराई, जिसमें ड्राइवर अरबाज को टक्कर मारने का आरोपी बताया गया है। आरोप है कि घटना के दौरान कार में यूट्यूबर जावेद और शोहिब भी बैठे थे। अरबाज टक्कर मारने के बाद कार लेकर फरार हो गया। कार जावेद के साथी शोहिब की बताई जा रही है। जांच में सामने आया है कि कुछ दिन पहले भी यूट्यूबर जावेद पर मारपीट का केस दर्ज हुआ था।

इस खबर को भी पढ़ें- इन्फ्लुएंसर के लिए जरूरी खबर : रेलवे स्टेशन पर रील बनाना अपराध, 3,000 रुपये जुर्माना और छह महीने तक की कैद

Also Read