Bareilly News : बरेली में मिट्टी का ढेर गिरने से दो किशोरों की मौत, परिवार में मातम

UPT | मृतक के दुखी परिजन

Oct 25, 2024 00:35

बरेली में गुरुवार को मिट्टी की धांग गिरने से दो स्टूडेंट की मौत हो गई। इससे मृतक किशोरों के परिवार में कोहराम मच गया। बताया जाता है कि दोनों स्टूडेंट दीपावली से पहले मंदिर की पुताई के लिए तलाब के पास मिट्टी खोदने गए थे। इसी दौरान मिट्टी की धांग गिरने से हादसा हो गया। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली में एक दुःखद हादसे में मिट्टी का ढेर गिरने से दो किशोरों की जान चली गई। यह घटना गुरुवार को शहर के बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के तैय्यतपुर गांव में घटी, जब दोनों छात्र दीपावली से पहले मंदिर की पुताई के लिए तालाब के पास मिट्टी खोदने गए थे। मृतक किशोरों में रवि (14 वर्ष) और मोहित (13 वर्ष) शामिल हैं। 

यह है पूरी घटना
जानकारी के अनुसार, गांव के नत्थू लाल ने अपने बेटे मोहित को रवि को बुलाने के लिए भेजा था। दोनों किशोर मिट्टी खोदने के लिए तालाब के निकट गए थे, जहां अचानक मिट्टी का ढेर गिर गया। इससे दोनों किशोरों के परिवार में कोहराम मच गया। जैसे ही गांव के लोगों को इस घटना की जानकारी मिली, वे घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस को बुलाया गया। 

पोस्टमार्टम के लिए भेजे शव
पुलिस ने जेसीबी मशीन की मदद से दोनों किशोरों के शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद, मृतक रवि के पिता नेत्रपाल ने मोहित के परिवार पर आरोप लगाया कि उनके बेटे की मौत के लिए वे जिम्मेदार हैं। जबकि मोहित की बहन ने इस आरोप को खारिज करते हुए कहा कि घटना के समय न तो वह और न ही उनका परिवार वहां मौजूद था। इस बीच, पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच विवाद को सुलझाने का प्रयास किया।



परिवार में मातम
रवि के पिता ने बताया कि जब उन्होंने अपने बेटे को बुलाने के लिए रवि को भेजा, तब तक घटना घट चुकी थी। बाद में रवि को वेदांता अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मोहित, जो मूल रूप से भुता थान क्षेत्र के मिर्जापुर गांव का निवासी था, पिछले सात साल से नत्थू लाल के घर रह रहा था। उसकी सौतेली मां के व्यवहार के कारण वह वहां रहने के लिए मजबूर हुआ था। इस दुखद घटना के बाद से गांव में शोक का माहौल छा गया है। पुलिस ने प्रारंभिक जांच में कहा है कि यह मामला हत्या का नहीं, बल्कि मिट्टी के ढेर के गिरने से हुई दुर्घटना है। दोनों पक्ष एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं और मामले की जांच जारी है। पुलिस का कहना है कि जांच के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read