Basti News : रोडवेज कर्मियों की छुट्टियां रद्द, होली में हर वक्त मिलेंगी बसें, जानिये क्या है इंतजाम...

UPT | बस्ती का रोडवेज डिपो।

Mar 19, 2024 14:07

इस वक्त डिपो के बेड़े की कुल 123 बसों को हर तरह से चाक-चौबंद कर दिया गया है। डिपो के एआरएम आयुष भटनागर व सीनियर फोरमैन चंदन लाल ने सभी कर्मचारियों को प्रतिदिन ड्यूटी पर हाजिर रहने का फरमान जारी कर दिया है

Short Highlights
  • डिपो के बेड़े की कुल 123 बसें सेवाएं देने को तैयार। 
  • बेहतर सेवा देने वालों को मिलेगी प्रोत्साहन राशि।
Basti News : होली को देखते हुए 22 मार्च से 1 अप्रैल तक परिवहन निगम मुख्यालय ने सभी अधिकारियों और कर्मचारियों के अवकाश पर रोक लगा दी है। इस बीच, गंभीर रूप से बीमार कर्मियों अथवा परिवार में दुखद हादसे पर ही अवकाश मिल सकेगा। इस दौरान बेहतर कार्य करने वाले चालकों, परिचालकों समेत अधिकारियों और कर्मचारियों को प्रोत्साहन योजना के तहत पुरस्कृत व सम्मानित किया जाएगा।

हर रूट के लिए तैयार रहेंगी बसें
होली को देखते हुए रोडवेज ने सभी कर्मचारियों व अधिकारियों के अवकाश निरस्त कर दिए गए हैं। इस वक्त डिपो के बेड़े में कुल 123 बसों को हर तरह से तैयार कर दिया गया है। डिपो के एआरएम आयुष भटनागर व सीनियर फोरमैन चंदन लाल ने सभी कर्मचारियों को प्रतिदिन ड्यूटी पर हाजिर रहने का फरमान जारी कर दिया है। डिपो परिसर में हर वक्त हर रूट के लिए बसें तैयार रखने के लिए कहा गया है।
 
बेहतर सेवा देने पर मिलेगा ईनाम
जिले से जहां बड़ी संख्या में लोग दूसरे जनपदों को रवाना होंगे, वहीं उससे भी अधिक यात्री बाहर से जिले में आएंगे। यह क्रम होली से पहले व होली के बाद लगभग 1 अप्रैल तक चलेगा। इन 11 दिनों में सेवा देने के लिए 19 अनुबंधित बसों को भी तैयार रखा गया है। बेहतर सेवा देने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों को प्रोत्साहन राशि दी जाएगी। डिपो प्रशासन ने वर्कशॉप से लेकर स्टेशन परिसर को साफ-सुथरा रखने के लिए सफाई कर्मचारियों को भी हर समय मुस्तैद रहने के निर्देश दिए हैं।

बसों की नहीं होगी कमी : एआरएम
बस्ती डिपो के एआरएम आयुष भटनागर ने कहा कि बसों की नियमित निगरानी के लिए वरिष्ठ केंद्र प्रभारी सूबेदार सिंह, वरिष्ठ सहायक अभिनव श्रीवास्तव, कर्मचारी नेता इंद्रजीत तिवारी, कन्हैया सिंह, सत्यदेव मिश्रा, मनीष कुमार श्रीवास्तव और अन्य कर्मियों की टीम को जिम्मेदारी सौंपी गई है। बसों की कमी नहीं होने दी जाएगी।

Also Read