बेटे की करतूत, पिता को भुगतना पड़ा खामियाजा : बस्ती में मुर्गा व्यापारी का अपहरण, पूछताछ में सामने आई वजह

UPT | symbolic image

Sep 18, 2024 18:29

बस्ती के वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में एक चौंकाने वाली घटना हुई है, जिसमें एक बेटे के पिता को उधारी के पैसे न चुकाने पर मनबढ़ों ने कार में डालकर मानसिक यातनाएं दीं...

Basti News : बस्ती के वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में एक चौंकाने वाली घटना हुई है, जिसमें एक बेटे के पिता को उधारी के पैसे न चुकाने पर मनबढ़ों ने कार में डालकर मानसिक यातनाएं दीं। इस घटना के बाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पूछताछ में हैरान करने वाली वजह सामने आई है।

पिता को दुकान से उठाया
पीड़ित इंसान अली, जो गांव में मुर्गे की दुकान चलाते हैं, ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि 15 सितंबर को उनके नंबर पर एक फोन आया, जिसमें उन्हें मुर्गा खरीदने के लिए जल्दी अपनी दुकान पर आने के लिए कहा गया। जब वे अपनी दुकान पर पहुंचे, तो वहां काले रंग की कार में चार लोग और बाइक पर दो लोग खड़े थे। इन लोगों ने उन्हें जबरदस्ती कार में बैठाकर ले जाने की कोशिश की। जब अली ने पूछा कि उन्हें कहां ले जाया जा रहा है और क्यों, तो जवाब मिला कि उनके बेटे ने 16 लाख रुपये उधार लिए हैं और उन्हें वापस नहीं कर रहे हैं।



पूछताछ में सामने आई यह वजह
कार में बैठाकर इन लोगों ने इंसान अली को मानसिक यातनाएं दीं, और किसी तरह वह उनके चंगुल से छूटने में सफल हुए। इस मामले की जांच एसओ वाल्टरगंज, दिनेश चंद्र चौधरी की अगुवाई में शुरू की गई है। पूछताछ में पता चला कि पीड़ित के बेटे और अन्य लोगों ने व्यापार के नाम पर 16 लाख रुपये उधार लिए थे और जब उनकी वापसी की मांग की गई, तो उन्होंने पैसे लौटाने से इनकार कर दिया। इसी विवाद के चलते यह घटना हुई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है।

Also Read