Basti News : बस्ती में चचेरे भाईयों में मारपीट, गंभीर रूप से घायल एक भाई ने तोड़ा दम, गांव में फोर्स तैनात

UPT | घटनास्थल पर एसपी गोपाल कृष्ण चौधरी

Jul 24, 2024 01:18

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने आसपास के लोगों से पूछताछ की और स्थानीय पुलिस को जल्द घटना का अनावरण करने का निर्देश दिया।

Short Highlights
  • बस्ती जिले के पड़ियाडीह गांव में आपसी रंजिश में दो चचेरे भाइयों में हुई जमकर मारपीट
  • एसपी ने किया घटनास्थल का निरीक्षण, घटना के जल्द अनावरण का निर्देश
Basti News : बस्ती जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। जिले के पैकोलिया थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार रात चचेरे भाइयों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जमकर मारपीट हुई। मारपीट में गंभीर रूप से घायल एक भाई को जिला अस्पताल अयोध्या ले जाया गया। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने आसपास के लोगों से पूछताछ की और स्थानीय पुलिस को जल्द घटना का अनावरण करने का निर्देश दिया।

पड़ियाडीह गांव का मामला
पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार पैकोलिया थाना क्षेत्र के ग्राम पड़ियाडीह का है। यहां के विश्वनाथ जायसवाल पुत्र भगौती व राजेन्द्र प्रसाद पुत्र तनिकराम चचेरे भाई हैं। बुधवार को आपसी विवाद को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। इस घटना में राजेन्द्र के सिर में चोट लग जाने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए श्रीराम अस्पताल अयोध्या ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

गांव में फोर्स तैनात, पूछताछ जारी
घटना के बाद से ही पड़ियाडीह गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है। स्थिति पर पुलिस नजर रखे हुए हैं। पुलिस की ओर से दोनों पक्षों के लोगों से पूछताछ भी की जा रही है। उधर, पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद स्थानीय पुलिस को जल्द से जल्द घटना का अनावरण करने का निर्देश दिया। फॉरेंसिक टीम भी घटना स्थल से साक्ष्य जुटा रही है।

Also Read