Chitrakoot News : आकाशीय बिजली गिरने से वृद्ध की मौत, 11 बकरियों की भी जान गई... 

UPT | आकाशीय बिजली गिरने से वृद्ध की मौत।

Sep 28, 2024 15:58

चित्रकूट जनपद के सरधुवा थाना क्षेत्र अंतर्गत बरद्वारा गांव में बीती शाम एक दर्दनाक हादसा हुआ। बकरियां चरा रहे गांव के 65 वर्षीय गजुआ अचानक आई बारिश के दौरान आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए। इस हादसे में उनकी...

Chitrakoot News : चित्रकूट जनपद के सरधुवा थाना क्षेत्र अंतर्गत बरद्वारा गांव में बीती शाम एक दर्दनाक हादसा हुआ। बकरियां चरा रहे गांव के 65 वर्षीय गजुआ अचानक आई बारिश के दौरान आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए। इस हादसे में उनकी ठौर मौत हो गई।  

ऐसे हुआ हादसा
गजुआ अपने गांव से थोड़ी दूर खेतों में बकरियों को चरा रहे थे। बारिश के बीच अचानक गिरी बिजली ने उन्हें बुरी तरह झुलसा दिया। परिजन तुरंत उन्हें राजापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, लेकिन गजुआ की स्थिति नाजुक थी। वहां से उन्हें सोनेपुर जिला अस्पताल रेफर किया गया, परंतु इलाज के दौरान शनिवार तड़के 3:30 बजे उनकी मौत हो गई। इस घटना में गजुआ की 11 बकरियों की भी मौके पर ही मौत हो गई, जिससे परिवार की आजीविका पर भी बड़ा असर पड़ा है।

पड़ताल कर रही पुलिस
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शनिवार सुबह 10:30 बजे जिला मुख्यालय में पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी की गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है और परिजनों से बातचीत कर रही है। गांव में इस घटना के बाद शोक की लहर दौड़ गई है।

Also Read