Gonda News : सड़क हादसे में घायल दूसरी बहन की भी मौत, डिप्टी रेंजर पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज

UPT | बच्ची

Oct 12, 2024 11:22

गोंडा के खरगूपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार को हुए दर्दनाक सड़क हादसे में घायल 12 वर्षीय परी की इलाज के दौरान लखनऊ में मौत हो गई।

Gonda News : गोंडा के खरगूपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार को हुए दर्दनाक सड़क हादसे में घायल 12 वर्षीय परी की इलाज के दौरान लखनऊ में मौत हो गई। इस हादसे में पहले ही उसकी छोटी बहन शगुन (10 वर्ष) की मौके पर मौत हो चुकी थी। हादसे के बाद परिवार में मातम का माहौल है और स्थानीय लोग भी इस दुख में शामिल हैं। परी के साथ गंभीर रूप से घायल 12 वर्षीय रौनक का भी इलाज लखनऊ में चल रहा है। इस दुखद हादसे ने पूरे क्षेत्र को झकझोर कर रख दिया है।

हादसे के दिन बहन शगुन की हो गई थी मौत
घटना के दिन, डिप्टी रेंजर अमित वर्मा की गाड़ी से हुए इस हादसे में परी की छोटी बहन शगुन की मौके पर ही मौत हो गई थी। साथ ही 40 वर्षीय अंगद की भी घटनास्थल पर ही जान चली गई थी। दुर्घटना में परी और रौनक को गंभीर चोटें आई थीं, जिसके बाद दोनों को बेहतर इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया था। परी ने शुक्रवार को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, जिससे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। मृतक परी और शगुन के साथ उनका 8 वर्षीय भाई आयुष भी था, जो अब अकेला बचा है।

डिप्टी रेंजर पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज
मृतक बहनों के पिता सुधीर कुमार श्रीवास्तव ने डिप्टी रेंजर अमित वर्मा के खिलाफ खरगूपुर थाने में तहरीर देकर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। हादसे के बाद डिप्टी रेंजर को हिरासत में लिया गया और गोंडा मेडिकल कॉलेज से इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है।



झपकी लगने से हुआ हादसा
पुलिस जांच में पता चला है कि डिप्टी रेंजर अमित वर्मा, जो गोंडा से बहराइच की ओर जा रहे थे, की गाड़ी अनियंत्रित हो गई थी। वर्मा को झपकी आने के कारण गाड़ी ने सड़क किनारे खड़े चार लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में शगुन और अंगद की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि परी और रौनक को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया। स्थानीय लोगों ने तुरंत वर्मा को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था।

परी के शव का पोस्टमार्टम कराया गया
खरगूपुर थाना पुलिस ने परी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक कमलाकांत त्रिपाठी ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है और आरोपी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Also Read