घाघरा नदी के कटान पर करण भूषण सिंह सख्त : अधिकारियों को लगाई फटकार, बाढ़ पीड़ितों को दिया मदद का भरोसा

UPT | कैसरगंज से बीजेपी सांसद करण भूषण सिंह

Sep 03, 2024 19:37

गोंडा में घाघरा नदी से करनैलगंज तहसील के बहुवन मदार माझा गांव में हो रहे कटान की समस्या को लेकर, कैसरगंज से बीजेपी सांसद करण भूषण सिंह ने गांव का दौरा किया...

Gonda News : गोंडा में घाघरा नदी से करनैलगंज तहसील के बहुवन मदार माझा गांव में हो रहे कटान की समस्या को लेकर, कैसरगंज से बीजेपी सांसद करण भूषण सिंह ने गांव का दौरा किया। सांसद ने सबसे पहले कटान प्रभावित क्षेत्र का निरीक्षण किया और बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की, उन्हें हर संभव सहायता का आश्वासन दिया। साथ ही, सांसद करण भूषण सिंह और करनैलगंज के एसडीएम भरत भार्गव ने सैकड़ों बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री और सोलर प्लांट वितरित किए।

बाढ़ खंड के अधिकारियों को लगाई फटकार
बीजेपी सांसद करण भूषण सिंह ने नदी से हो रहे कटान को रोकने के लिए ठोस उपाय न किए जाने पर बाढ़ खंड के अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाई। उन्होंने पूछा कि जब नदी कटान कर रही है, तो अधिकारी क्यों नहीं सजग थे और पहले इस समस्या को रोकने के लिए कोई व्यवस्था क्यों नहीं की गई? उन्होंने अधिकारियों से कहा कि कटान को शीघ्र रोकने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जाएं ताकि ग्रामीणों को किसी भी प्रकार की कठिनाई का सामना न करना पड़े। सांसद ने सभी ग्रामीणों को हर संभव सहायता का आश्वासन भी दिया।



सांसद से ग्रामीणों ने की बात
बहुवन मदार माझा गांव के ग्रामीणों ने करण भूषण से कहा कि जिलाधिकारी नेहा शर्मा की जानकारी में आने के बाद, उनके निर्देश पर अधिकारियों द्वारा कटान को रोकने के प्रयास किए जा रहे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि डीएम ने उनकी समस्याओं को गंभीरता से सुना और निरंतर सहायता प्रदान की है। इस पर, करण भूषण सिंह ने आश्वस्त किया कि वे डीएम से बात करके कटान को रोकने के लिए सभी संभव प्रयास करने की अपील करेंगे।

Also Read