गोंडा में सीएम योगी से मिले सांसद : सपा नेता हत्याकांड को लेकर पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता देने की मांग

UPT | सीएम योगी से मिले कैसरगंज बीजेपी सांसद

Sep 04, 2024 19:25

जिले की कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद करण भूषण सिंह ने कल देर शाम लखनऊ में पांच कालिदास मार्ग पर सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की...

Gonda News : गोंडा जिले की कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद करण भूषण सिंह ने कल देर शाम लखनऊ में पांच कालिदास मार्ग पर सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दौरान कैसरगंज से बीजेपी सांसद पर करण भूषण सिंह ने बीते दिनों परसपुर में सपा नेता की हुई हत्या को लेकर के पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता देने की भी मांग की है। साथ ही बीजेपी सांसद करण भूषण सिंह ने जल्द से जल्द पूरे मुकदमे को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाकर आरोपियों को सजा दिलवाने की भी मांग की है।



 वही घाघरा नदी द्वारा लगातार किए जा रहे निचले इलाकों में कटान को लेकर भी सीएम योगी आदित्यनाथ को जानकारी दी है। सीएम ने बीजेपी सांसद को निर्देश दिया है कि लगातार कटान किया जा रहे क्षेत्र का निरीक्षण कर बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री के साथ हर संभव मदद करें। वही लंबे समय से बंद पड़े ढेमवा घाट पुल की सड़क निर्माण कराए जाने की भी मांग की है। सांसद ने सीएम से कहा कि बीते 2 साल से यह सड़क बंद पड़ी है। जिससे आएदिन लोगों को आने-जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लगातार विपक्ष के लोग निशान भी साथ रहे हैं। सीएम ने सांसद करण भूषण सिंह को आश्वासन दिया है कि जल्द से जल्द इस सड़क का भी निर्माण शुरू कराया जाएगा। साथ ही पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता देने की भी निर्देश अधिकारियों को दे दिए गए हैं। जल्द से जल्द आरोपियों को सजा दिलवाने के भी निर्देश अधिकारियों को दिए गए हैं।

सड़क का कुछ हिस्सा कट करके घर नदी में समा गया
दरअसल, बीते 2 साल पहले भीषण बाढ़ होने के चलते ढेमवा घाट पुल के सड़क का कुछ हिस्सा कट करके घर नदी में समा गया था। और 2 साल से ही गोंडा से लखनऊ आने-जाने में लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जिसको लेकर के कई बार क्षेत्र के लोगों ने बीजेपी सांसद से मुलाकात करके निर्माण करवाई जाने की मांग भी की है। बीते साल पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने सड़क का निरीक्षण करके अधिकारियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर दोबारा निर्माण कराई जाने की भी मांग की थी।

नगर पालिका परिषद में विभिन्न कार्यों को कराए जाने की मांग
कैसरगंज बीजेपी सांसद के साथ नवाबगंज नगर पालिका के अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह ने भी सीएम योगी से मुलाकात की और नवाबगंज नगर पालिका परिषद में विभिन्न कार्यों को कराए जाने को लेकर भी मांग की है। सीएम ने नगर पालिका अध्यक्ष को भी आश्वासन दिया है कि जो भी कार्य नगर पालिका में होने लायक होंगे वह सभी कार्य कराए जाएंगे।

Also Read