Gonda News : 13 परीक्षा केंद्रों पर दोनों पालियों की परीक्षा संपन्न, 7464 परीक्षार्थियों ने दी परीक्षा, 3000 अनुपस्थित रहे

UPT | परीक्षा देकर बाहर निकलते परीक्षार्थी

Aug 23, 2024 19:17

गोंडा जिले के 13 परीक्षा केंद्रों पर आज प्रथम पाली और द्वितीय में आयोजित उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती बोर्ड की परीक्षा सकुशल संपन्न हो गई है। प्रथम पाली की परीक्षा में...

Gonda News : गोंडा जिले के 13 परीक्षा केंद्रों पर आज प्रथम पाली और द्वितीय में आयोजित उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती बोर्ड की परीक्षा सकुशल संपन्न हो गई है। प्रथम पाली की परीक्षा में 5232 परीक्षार्थियों को परीक्षा देनी थी। लेकिन 3668 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी है और 1564 परीक्षार्थियों ने परीक्षा छोड़ दी है। वहीं दूसरी पाली में भी 5232 परीक्षार्थियों को परीक्षा देनी थी लेकिन 3796 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी है और 1436 परीक्षार्थियों ने परीक्षा छोड़ दी है। 



पिछली बार से कुछ ठीक आया था पेपर
प्रथम पाली की परीक्षा देकर बाहर निकले परीक्षार्थियों ने बताया कि पेपर पिछली बार से कुछ ठीक आया था। किसी भी प्रकार की दिक्कत पेपर देते समय नहीं हुई है, पेपर बहुत अच्छा हुआ है। जो हम लोगों ने तैयारी की थी उसके हिसाब से पेपर ठीक हुआ है। वहीं परीक्षा देकर बाहर निकाले कुछ और परीक्षार्थियों ने बताया कि परीक्षा पिछली बार से कुछ ज्यादा कठिन आया था लेकिन फिर भी परीक्षा हम लोगों की ठीक हो गई है।

13 परीक्षा केंद्रों पर सकुशल परीक्षा हुई संपन्न 
वही गोंडा पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि जिले के सभी 13 परीक्षा केंद्रों पर सकुशल परीक्षा संपन्न हो गई है। कहीं भी किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं हुई है ना ही कोई मुन्ना भाई अभी तक पकड़ा गया है। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच परीक्षा कराई जा रही है। अगर कोई भी सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाएगा तो उसके खिलाफ तत्काल कठोर कार्रवाई की जाएगी। कल भी 13 परीक्षा केंद्रों पर दो पालियों में परीक्षा होगी।

Also Read