गोंडा पहुंचे शिवपाल सिंह यादव : बोले- सरकार की बुलडोजर नीति बहुत घटिया, योगी सरकार पर साधा जमकर निशाना

UPT | श्रद्धांजलि देते सपा राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव

Jul 25, 2024 18:27

गोंडा में गुरुवार को सपा राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव पहुंचे। इस दौरान उन्होने वजीरगंज में पूर्व एमएलसी रणविजय सिंह की माताजी के निधन पर श्रद्धांजलि देकर...

Gonda News : गोंडा में गुरुवार को सपा राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव पहुंचे। इस दौरान उन्होने वजीरगंज में पूर्व एमएलसी रणविजय सिंह की माताजी के निधन पर श्रद्धांजलि देकर परिवार से मुलाकात की। परिवार से मुलाकात के बाद उन्होने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में भर्ती परीक्षा की जारी हुई डेट को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जितनी भी अब तक भर्ती हुई है। सरकार उन्हे ठीक से नहीं करवा पाई है। जितनी बार भर्ती हुई, पर्चा लीक हुआ है। उन्होने कहा कि अभी तक जितने भी लड़के पास हुए हैं। उन्होने अच्छे नंबर लाए है, मगर उनका अभी तक रिजल्ट नहीं निकाल पाए हैं। इस सरकार से कोई उम्मीद नहीं है कि निष्पक्ष भर्ती करवा पाएगी। 

योगी सरकार पर साधा जमकर निशाना
इस दौरान उन्होने यूपी सरकार पर जमकर हमला बोला। कहा कि अगस्त में होने वाले यूपी भर्ती परीक्षा में भी बेईमानी होगी। बेईमान सरकार है, तो निश्चित है कि बेईमानी कराएगी। वहीं लगातार भाजपा विधायकों और सांसदों द्वारा भ्रष्टाचार को लेकर लिखे जा रहे लेटर पर उन्होने कहा कि  पूरी की पूरी सरकार बेईमान है और सभी भ्रष्टाचार में लिप्त है। इसी की वजह से चाहे तहसील, थाना या कोई भी कार्यालय हो उनमें खुले आम रिश्वत ली जा रही है। इसके अलावा उन्होने बलिया में छापेमारी कर पुलिस कर्मियों के कमरे को सील किए जाने पर शिवपाल यादव ने कहा कि नीचे से लेकर ऊपर तक भ्रष्टाचार फैला है। पूरी तरीके से यह सरकार भ्रष्ट है। 

आउटसोर्सिंग भर्ती से गुजरा नहीं हो सकता
उत्तर प्रदेश में तख्ता पलट को लेकर शिवपाल यादव ने कहा कि आप लोगों को भी इंतजार करना चाहिए। वहीं अखिलेश यादव द्वारा दिए गए ऑफर पर कहा कि ऑफर अभी बिल्कुल बरकरार है। सरकार तो गिरेगी, लेकिन इंतजार करिए। वहीं आउटसोर्सिंग भर्तियों में सरकार द्वारा आरक्षण लागू किए जाने की प्रक्रिया शुरू करने को लेकर कहा कि आउटसोर्सिंग नौकरी जो दी जा रही है। यह कोई नौकरी थोड़ी ना है और आउटसोर्सिंग नौकरी में कितना वेतन देंगे 14000 जिसमें से 2000 पहले ही ले लेते हैं। उन्हें मुश्किल से 8 से 10000 रुपये मिलते हैं। इतने में किसी का परिवार कैसे चल जाएगा। इतनी महंगाई है, इस महंगाई के समय में आउटसोर्सिंग भर्ती से गुजरा नहीं हो सकता है। 

सरकार की बुलडोजर नीति बहुत घटिया
देश में लगातार हो रही आतंकी घटनाओं को लेकर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि घुसपैठियों को यह लोग मार नहीं पाए, खुद अपने लोगों को मरवा दिए है। 10 साल हो गए हैं, आतंक खत्म नहीं कर पाए हैं। इससे ज्यादा फेल सरकार कौन सी हो सकती है। इस सरकार की पूरी विदेश नीति फेल है, इसीलिए सरकार आतंक को मिटा नहीं पा रही है। वहीं योगी सरकार की बुलडोजर नीति को लेकर कहा कि सरकार की बुलडोजर नीति बहुत घटिया है। बुलडोजर चलने से क्या हो रहा है, अगर किसी ने अपराध कर दिया है तो इसका मतलब कि आप सब पर बुलडोजर चला दोगे। किस के जीवन की कमाई से बने मकान को 1 मिनट में गिरा दिया जाता है।

Also Read