Gorakhpur News : जम्मू कश्मीर में बस पर हुए आतंकी हमले के विरोध में विश्व हिन्दू परिषद ने आतंकवाद का फूंका पुतला, जमकर की नारेबाजी

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jun 12, 2024 21:06

गोरखपुर के शास्त्री चौक पर विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी के द्वारा पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए इस्लामी आतंकवाद का पुतला फूंककर नाराजगी जताई।

Gorakhpur News : जम्मू कश्मीर में धार्मिक यात्रा पर निकले हिन्दू श्रद्धालुओं पर माता वैष्णो देवी कटरा से शिवखोड़ी दर्शन को जाते समय 9 जून को इस्लामिक जेहादी पाकिस्तान पोषित आतंकवादियों ने घात लगाकर शिवखोड़ी के निकट बस के ऊपर अंधाधुंध गोलीबारी कर बस चालक सहित 10 तीर्थ यात्रियों की हत्या कर दी। जिससे देशभर में भारी आक्रोश व्याप्त है। वही आज गोरखपुर के शास्त्री चौक पर विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी के द्वारा पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए इस्लामी आतंकवाद का पुतला फूंककर नाराजगी जताई। सभी ने दो मिनट का मौन रखते हुए जम्मू कश्मीर में आतंकवादी हमले में मारे गए तीर्थ यात्रियों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए घायलों के लिए जल्द स्वस्थ होने की कामनाएं की।
सरकार को मुंह तोड़ जवाब देना चाहिए विश्व हिंदू परिषद के कोषाध्यक्ष डॉक्टर आर पी शुक्ल ने बताया कि जम्मू कश्मीर में माता वैष्णो देवी कटरा से शिवखोड़ी जाते समय हिंदू श्रद्धालुओं की बस पर क्रूर पाकिस्तान पोषित इस्लामिक जिहादी आतंकवादियों द्वारा कायराना हमला किया गया। जिसमें 10 निर्दोष हिंदू तीर्थ यात्री मारे गए। यह संपूर्ण देशवासियों को दुख देने वाली घटना है, इस घटना से पूरा देश आहत में है, जम्मू कश्मीर लंबे समय से पाकिस्तान पोषित आतंकवादी का दंश झेल रहा है, इस कायराना हमले पर सरकार को मुंह तोड़ जवाब देना चाहिए।

12 जून को आतंकवाद का पुतला फूंकेगा  उन्होंने आगे बताया यात्रियों की हत्या के खिलाफ में 12 जून 2024 को बजरंग दल सम्पूर्ण देशभर में जिला केन्द्रों पर आतंकवादी हमले में मारे गए हिन्दू तीर्थयात्रियों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए पाकिस्तान पोषित इस्लामिक जेहादी आतंकवाद का पुतला फूंकेगा और महामहिम राष्ट्रपति के नाम प्रशासन को ज्ञापन सौंपेगा।

Also Read