Jhansi News : झांसी में 45 मिनट की बारिश ने उफनाए स्मार्ट सिटी के नाले, सड़कों पर भरा पानी

UPT | झांसी में बारिश की पोल

Jul 15, 2024 07:21

रविवार शाम में हुई मात्र पैंतालीस मिनट की बारिश ने स्मार्ट सिटी की हकीकत उजागर कर दी। गल्ला मंडी, तालपुरा, अजय इन्क्लेव समेत कई इलाकों में नाले चोक हो गए और सड़कों पर तीन फीट तक पानी भर गया। जलभराव के कारण शहरवासियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

Jhansi News: रविवार शाम में हुई मात्र पैंतालीस मिनट की बारिश ने स्मार्ट सिटी की पोल खोल दी। गल्ला मंडी, तालपुरा, अजय इन्क्लेव, कैलाश रेजिडेंसी, शिवाजी नगर समेत कई इलाकों के नाले चोक हो जाने से उफनाने लगे। बारिश का पानी आगे नहीं निकल पाने से सड़कों पर भर गया। थोड़ी देर में सड़कों पर करीब तीन फीट पानी हो गया। सबसे बुरा हाल गल्ला मंडी रोड पर नजर आया। रिलायंस स्मार्ट प्वाइंट से जेजे पब्लिक स्कूल के बीच सड़क पर पानी भरने से दुकानों के बाहर खड़ी बाइकें उतराने लगीं। करीब ढाई घंटे तक पानी भरा रहा।

वार्डों में जलभराव
वार्ड नंबर 11 में भी नाले चोक होने से पानी बाहर नहीं निकल सका। लक्ष्मी गेट बाहर से सब्जी मंडी वाले रास्ते पर भी पानी भर गया। वार्ड नंबर 20 के गुदरी, वार्ड नंबर 11 के कई मोहल्लों में जलभराव हो गया। गणेश मढ़िया मोहल्ले में पानी गलियों में भर गया। शिवाजी नगर में सीपी पैलेस के आसपास की भी सड़क पूरी तरह जलमग्न हो गई।

ट्रैफिक जाम और परेशानी
करीब तीन घंटे तक लोग सड़कों पर हुए जलभराव से परेशान रहे। इस वजह से ट्रैफिक जाम भी लोगों को झेलना पड़ा। सड़कों पर जलभराव के कारण वाहन चालक और पैदल यात्री दोनों ही मुश्किल में फंसे रहे। प्रशासन की ओर से जल्द ही नालों की सफाई और जल निकासी की व्यवस्था करने की मांग उठने लगी है।

Also Read