झांसी में भीषण सड़क हादसा : पुलिस वैन पलटी, दो सिपाही घायल, जानें कैसे हुई दुर्घटना

UPT | क्षतिग्रस्त पुलिस वाहन।

Aug 23, 2024 01:30

झांसी में एक भीषण सड़क हादसे में पुलिस वैन को ट्रक ने टक्कर मार दी। वैन को 50 मीटर तक घसीटा गया और फिर पलट गई। दो सिपाही घायल हुए हैं। CCTV फुटेज और तस्वीरें सामने आई हैं।

Jhansi News : झांसी में बुधवार शाम को एक दिल दहलाने वाला सड़क हादसा हुआ जिसमें एक पुलिस वैन को ट्रक ने टक्कर मार दी। यह हादसा रक्सा थाना के पास शिवपुरी हाईवे पर हुआ। CCTV फुटेज से पता चलता है कि ट्रक ने पुलिस वैन को पीछे से जोरदार टक्कर मारी और उसे लगभग 50 मीटर तक घसीटा। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वैन पलट गई और दो सिपाही उसमें फंस गए।

स्थानीय लोगों ने दिखाया हौसला
घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए वैन का शीशा तोड़ा और फंसे हुए दोनों सिपाहियों को बाहर निकाला। घायल सिपाहियों को तुरंत मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। दोनों सिपाहियों के सिर और हाथों में चोटें आई हैं।

हादसे के कारण जाम
इस हादसे के कारण हाईवे पर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर यातायात को बहाल करने का प्रयास किया और एक क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वैन को हटाया।

हादसे की वजह क्या थी
प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि ट्रक चालक का संतुलन बिगड़ने के कारण यह हादसा हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है और हादसे के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

पुलिस वैन पूरी तरह क्षतिग्रस्त
इस हादसे में पुलिस वैन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे की तस्वीरें और CCTV फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। 

Also Read