झांसी में तेज रफ्तार का कहर : डिवाइडर से टकराकर फुटबॉल की तरह उड़ गई कार, पति-पत्नी की मौत

UPT | हादसे में कारोबारी गोविंद तिवारी और पत्नी की मौत

Aug 25, 2024 01:01

झांसी-कानपुर हाईवे पर अशोक सनफ्रान सिटी के पास तेज गति से आ रही कार डिवाइडर से टकरा गई। कार इतनी जोरदार तरीके से टकराई...

Jhansi News : झांसी-कानपुर हाईवे पर अशोक सनफ्रान सिटी के पास तेज गति से आ रही कार डिवाइडर से टकरा गई। कार इतनी जोरदार तरीके से टकराई कि फुटबॉल की तरह हवा में उड़ गई। हादसे में कार सवार पति-पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। पति ओवर ब्रिज से करीब पंद्रह फुट नीचे जा गिरा जबकि पत्नी कार के बाहर मृत मिली। हादसे की खबर फैलते ही आसपास के क्षेत्र में कोहराम मच गया। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। उधर, हादसे की सूचना पर परिवार के लोग रोते-बिलखते अस्पताल पहुंच गए।



घर लौटने के दौरान हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक, कोतवाली के बड़ागांव गेट बाहर द्वारिका पुरी कॉलोनी के रहने वाले कारोबारी गोविंद तिवारी (43 वर्ष) परिवार के साथ रहते थे। वह तिवारी रोड लाइंस नाम से ट्रांसपोर्ट का कारोबार करते थे। शुक्रवार रात को गोविंद अपनी पत्नी अवंतिका (39 वर्ष) के साथ कार से बाहर निकले थे। इसके बाद रात करीब 11 बजे दोनों घर लौट रहे थे। झांसी-कानपुर हाईवे से होते हुए जैसे ही वह बूढा के अशोक सनफ्रान सिटी के पास पहुंचे, तेज रफ्तार होने के कारण उनकी  कार असंतुलित हो गई और डिवाइडर से जा भिड़ी। 

तीन-चार बार पलटी कार
राहगीरों के मुताबिक, कार डिवाइडर से टकराने के बाद कार तीन-चार बार पलट गई। कार के एयर बैग पूरी तरह नहीं खुले। पत्नी अवंतिका कार से नीचे सड़क पर जा गिरी जबकि गोविंद कार से नीचे ओवर ब्रिज से नहर में जा गिरे। सूचना पर सीपरी बाजार पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने गोविंद के शव को बाहर निकाला। दंपति के एक पुत्र एवं एक पुत्री है। दोनों ही पढ़ते हैं। हादसे के बाद परिवार में मातम छा गया है।

Also Read