UP पुलिस भर्ती : झांसी-प्रयागराज एक्सप्रेस का इंजन खराब, परीक्षा छूटी, अभ्यर्थियों में गुस्सा

UPT | बेलाताल स्टेशन पर ट्रेन खड़ी

Aug 27, 2024 01:44

झांसी-प्रयागराज एक्सप्रेस का इंजन फेल होने से सैकड़ों अभ्यर्थियों की पुलिस भर्ती परीक्षा छूट गई। ट्रेन बेलाताल स्टेशन पर खड़ी रही, जिससे अभ्यर्थी समय पर परीक्षा केंद्र नहीं पहुंच पाए। रेलवे की इस लापरवाही से अभ्यर्थी आक्रोशित हैं।

Jhansi News : झांसी से प्रयागराज जा रही झांसी-प्रयागराज एक्सप्रेस में सवार सैकड़ों पुलिस भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों का सपना टूट गया। ट्रेन का इंजन बेलाताल स्टेशन पर फेल हो जाने के कारण ट्रेन सवा दो घंटे तक स्टेशन पर ही खड़ी रही। इस घटना के कारण अभ्यर्थी समय पर परीक्षा केंद्र नहीं पहुंच पाए और उनकी परीक्षा छूट गई।

अभ्यर्थियों में गुस्सा
इस घटना से अभ्यर्थियों में भारी गुस्सा है। उन्होंने रेलवे की इस लापरवाही के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। अभ्यर्थियों का कहना है कि रेलवे की इस लापरवाही के कारण उनका भविष्य अंधकारमय हो गया है।

रेलवे प्रशासन की कार्रवाई
दूसरी ओर, रेलवे प्रशासन ने इस मामले को गंभीरता से लिया है। डीआरएम दीपक कुमार सिन्हा को इस घटना की जानकारी मिलते ही उन्होंने तुरंत संबंधित अधिकारियों को दूसरा इंजन लगाकर ट्रेन का संचालन करने के निर्देश दिए। हालांकि, तब तक काफी देर हो चुकी थी और अधिकांश अभ्यर्थी परीक्षा केंद्र नहीं पहुंच पाए। 

Also Read