झांसी में दो बाइकों की भिड़ंत : 10वीं की छात्रा की मौत, पिता गंभीर

फ़ाइल फोटो | सड़क हादसे में 10वीं की छात्रा की मौत, पिता गंभीर

Oct 11, 2024 06:52

नवरात्रि की पावन बेला में एक दर्दनाक हादसे ने झांसी के चंदार गांव में मातम छा गया है। गुरुवार को हुए एक सड़क हादसे में 10वीं कक्षा की छात्रा पुष्पांजलि की मौत हो गई, जबकि उसके पिता कृष्णकांत राजपूत गंभीर रूप से घायल हैं।

Jhansi News : शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के चंदार गांव में गुरुवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में 10वीं कक्षा की छात्रा पुष्पांजलि की मौत हो गई, जबकि उसके पिता कृष्णकांत राजपूत गंभीर रूप से घायल हैं।

ये है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, पुष्पांजलि अपने पिता के साथ बाइक से भांडेर बाजार जा रही थी। रास्ते में एक अन्य बाइक से उनकी टक्कर हो गई। इस हादसे में पुष्पांजलि की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके पिता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नवरात्रि पर घर आई थी छात्रा
पुष्पांजलि मध्य प्रदेश के दतिया में अपनी बुआ के पास रहती थी और होली क्रॉस आश्रम स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ती थी। नवरात्रि पर्व पर घर आई थी। घर के पास देवी मां की प्रतिमा विराजमान है। इसलिए पुष्पांजलि ने देवी मां की प्रतिमा की सजावट के लिए भांडेर से सामान खरीदा था। मां की प्रतिमा को सजाया भी था।

सामान वापस करने बाजार जा रही थी
परिजनों ने बताया कि गुरुवार को पुष्पांजलि अपने पिता कृष्णकांत के साथ सजावट का सामान वापस करने के लिए भांडेर बाजार जा रही थी। बाइक पिता चला रहे थे। जब वे चंदार मोड़ के पास पहुंचे तो सामने से आ रही दूसरी बाइक ने टक्कर मार दी।

हादसे के बाद का माहौल
हादसे के बाद गांव में मातम का माहौल छा गया। पुष्पांजलि की मौत से पूरा गांव शोक में डूबा हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 

Also Read