झांसी भाजपा में घमासान : सदस्यता अभियान को लेकर नेताओं में जंग, ऑडियो वायरल

सोशल मीडिया | सदस्यता अभियान को लेकर नेताओं में जंग

Oct 08, 2024 10:21

झांसी में भाजपा की सदस्यता अभियान को लेकर जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष और पूंछ समिति के सभापति के बीच तीखी बहस का ऑडियो वायरल हुआ है। जानिए क्या है पूरा मामला।

Jhansi News : झांसी में भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर पार्टी के दो नेताओं के बीच तीखी बहस का ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष जयदेव पुरोहित और पूंछ की सहकारी समिति के सभापति महेंद्र राजपूत के बीच 200 सदस्य बनाने के लक्ष्य को लेकर तीखी नोकझोक हुई है। सभापति ने आरोप लगाया कि भाजपा में उनकी कोई हैसियत नहीं है और उन्हें सुना नहीं जाता। जबकि अध्यक्ष ने सभापति को उनकी सीमाएं याद दिलाते हुए कहा कि उन्हें राष्ट्रपति तो बनाया नहीं गया है।

विवाद की जड़ें
यह विवाद भाजपा के चल रहे सदस्यता अभियान से जुड़ा है। पार्टी ने सभी कार्यकर्ताओं को एक निश्चित संख्या में सदस्य बनाने का लक्ष्य दिया था। इसी लक्ष्य को लेकर दोनों नेताओं के बीच विवाद शुरू हुआ।

ऑडियो में क्या है?
वायरल ऑडियो में दोनों नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करते हुए सुने जा सकते हैं। सभापति का कहना है कि पार्टी में उनकी कोई सुनवाई नहीं होती और उन्हें काम करने का मौका नहीं मिलता। वहीं, अध्यक्ष का कहना है कि सभापति को पार्टी का काम करना चाहिए और उन्हें दिए गए लक्ष्य को पूरा करना चाहिए।

पार्टी में मचा हड़कंप
यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पार्टी में हड़कंप मच गया है। पार्टी के नेता इस मामले की जांच कर रहे हैं।

दोनों पक्षों का दावा
जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष जयदेव पुरोहित का कहना है कि सभापति ने एक कार्यकर्ता के साथ गलत व्यवहार किया था। इसी मामले को लेकर दोनों के बीच बातचीत हुई थी। वहीं, पूंछ सहकारी समिति के सभापति महेंद्र राजपूत का कहना है कि पार्टी में कार्यकर्ताओं को अधिकार नहीं दिए जाते हैं और उन्हें सिर्फ जिम्मेदारी दी जाती है।
 

Also Read