Jhansi News : प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने पति को मारने की रची साजिश, पहले घोंटा गला फिर कुचला प्राइवेट पार्ट

UPT | symbolic

Jul 15, 2024 00:02

प्रेमी से शादी रचाने की खातिर पत्नी ने ही पति की हत्या करवाई थी। पूछताछ में हत्यारोपियों ने हत्या की बात स्वीकार की है। पुलिस ने रविवार को आरोपी पत्नी, उसके प्रेमी समेत एक अन्य युवक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

Jhansi News : झांसी में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें प्रेमी से शादी रचाने की खातिर पत्नी ने ही पति की हत्या करवाई थी। पूछताछ में हत्यारोपियों ने हत्या की बात स्वीकार की है। पुलिस ने रविवार को आरोपी पत्नी, उसके प्रेमी समेत एक अन्य युवक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

पहले घोंटा गला फिर कुचला प्राइवेट पार्ट
केशव जाटव नामक 43 वर्षीय व्यक्ति, जो अपने साले के बेटे की शादी में शामिल होने आया था, उसका शव शुक्रवार की सुबह बरामद हुआ। प्रारंभिक जांच में पता चला कि उसकी हत्या अत्यंत क्रूर तरीके से की गई थी। न केवल उसका गला घोंटा गया था, बल्कि उसके शरीर के निजी अंगों को भी क्षतिग्रस्त किया गया था।



जांच में हुआ खुलासा
जांच के दौरान पता चला कि केशव की पत्नी लक्ष्मी, उसके प्रेमी कमलेश और एक अन्य साथी रवि इस अपराध के पीछे थे। लक्ष्मी और कमलेश के बीच चल रहे अवैध संबंध ने इस हत्या का बीज बोया। हत्या की रात, कमलेश केशव को शराब पिलाने के बहाने ले गया। रास्ते में उन्होंने रवि को भी साथ मिला लिया। तीनों ने मिलकर शराब पी, जिसमें जहर मिलाया गया था। इसके बाद उन्होंने केशव का गला घोंट दिया, यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह बच न सके।

Also Read